हिना खान को हम सभी अच्छी तरह जानते हैं। हिना खान ने अब तक कई सीरियल में काम किया है। लेकिन काफी समय से हिना खान किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई है लेकिन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है। हिना खान उन एक्ट्रेस में से है जो हमेशा अपने फैशन सेंस और स्टाइल के लिए जानी जाती है। हिना खान आए दिन अपने फ्रेंड्स के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है हाल ही में हिना खान का पिच कलर की साड़ी वाला लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है आइए इस लेख के माध्यम से जानता है हिना खान के इस के बारे में विस्तार से -

* हिना खान ने एक बार फिर अपने साड़ी लुक से अपने सभी फ्रेंड्स को दीवाना कर दिया है कुछ ही दिनों पहले हिना खान ने पीच कलर की हाथ से कढ़ाई की गई साड़ी मैं अपनी कहीं फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वह बेहद हसीन लग रही है।

* इस साड़ी को हिना खान ने एक हाई ज्वेल कॉलर ब्लाउज के साथ कैरी किया था। फेस्टिव सीजन में आप भी महान के इन ट्रेडिशनल लुक्स से टिप्स लेकर स्टाइलिश लुक पा सकती है।

* अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हिना खान ने इस साड़ी के साथ मिनिमल मेकअप किया। इससे पहले भी हिना खान ने सोशल मीडिया पर ट्रेडिशनल लुक में अपनी कई फोटोज शेयर की है।

* हिना खान फैशन और स्टाइल के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को भी मात देती है हिना खान अपनी फैशन से ही नहीं बल्कि अपनी फिटनेस को लेकर भी हमेशा एक्टिव रहती है। हिना खान सोशल मीडिया पर आए दिन अपने वर्कआउट की वीडियोस को अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर करती रहती है।

Related News