इंटरनेट डेस्क। डिजाइनर अपने खूबसूरत आउटफिट की कलेक्शन की पेशकश हर साल करते हुए नजर आते है ऐसा ही एक नजारा हालहि में दिल्ली के ताज पैलेस में हुए इंडिया कॉचर वीक 2018 के मौके पर भी देखने को मिला जहां मशहूर फैशन डिजाइनरो ने अपनी बेहतरीन कलेक्शन की पेशकश की ।

25 से 29 जुलाई तक चलने वाले इस फैशन शो के पहले दिन तरुण तिलहानी और अंजू मोदी की खूबसूरत आउटफिट की पेशकश करते हुए अदिती राव हैदरी और कंगना रनौत दिखी जहां अदिती तरुण तिलहानी की पिच लहंगे में दिखी तो वही कंगना अंजू मोदी के क्रीम कलर के लहंगे को पहने हुए दिखी।

अंजू मोदी की कलैक्शन का नाम A Maiden’s Prayer था, जिसके लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत रैंप पर उतरीं। कंगना ने क्रीम कलर लहंगे के साथ Victorian-style वेलवेट जैकेट वियर की थी। मिनमिम मेकअप और लाइट ज्वैलरी कंगना के लुक को पूरा कर रही थी। सचमुच फैशन शो के पहले दिन दोनों डिजाइनर द्वारा पेस किया हुआ कलेक्शन बहुत ही शानदार रहा।

अंजू मोदी की इस ड्रैस की खासियत रही की इसमें वेलवेट, सिल्क और ब्रॉरकोड फैब्रिक बेहतरीन इस्तेमाल किया जो कंगना पर बेहद सूट कर रहा था कंगना का ये अंदाज फैंस के दिलों को छू लेने वाला रहा।सचमुच अंजू मोदी की इस ड्रेस में कंगना बहुत ही खूबसूरत दिख रही थी।

Related News