करवा चौथ का त्योहार नजदीक ही है। आने वाले 13 अक्टूबर को सुहागिन स्त्रियां पति की लंबी उम्र की कामना के लिए दिनभर निर्जला व्रत करेंगी। पूरे दिन भूखे-प्यासे रहकर महिलाएं अपने पति के प्रति समर्पण भाव भी दिखाती है। तो वहीं पति भी पत्नी के लिए प्यार भरा गिफ्ट देकर अपने प्यार का इजहार करते हैं।

अगर आपने अभी तक अपने पार्टनर के लिए गिफ्ट प्लान नहीं किया है। तो करवा चौथ पर ये रोमांटिक गिफ्ट के आइडिए जरूर आपके काम आएंगे। इनमे से एक भी गिफ्ट अगर आप पार्टनर को देंगे तो रिश्ते में नई मिठास घुल जाएगी।

करवा चौथ के दिन जब पत्नी अपना व्रत खोले तो उसे किसी पसंदीदा जगह पर केंडल लाइट डिनर के लिए ले जाएं। ये गिफ्ट भी ज्यादातर पत्नियों को पसंद आएगा।

महिलाओं को ज्वैलरी से बहुत प्यार होता है। अगर आप अभी तक नहीं समझ पा रहें कि गिफ्ट में क्या दें। तो बस प्यारी सी डायमंड ज्वैलरी आपकी पत्नी का मूड फ्रेश कर देगी। आप चाहे तो रिंग या इयररिंग्स को चुन सकते है। वैसे डायमंड पेंडेट बेहद शानदार गिफ्ट होगा।

आप अपनी भावनाओं को जाहिर करने में कतराते हैं। तो ये सबसे अच्छा मौका है खुद का प्यार जाहिर करने का। करवा चौथ के दिन जब आपकी पत्नी निर्जला व्रत हो तो उसे एक प्यार भरा रोमांटिक लेटर लिखकर दें। ये उसके लिए सबसे यादगार गिफ्ट में से एक होगा। जब वो आपकी भावनाओं के बारे में जानेगी।

जीवन की भागदौड़ में कुछ प्यार भरे पल कैमरे में कैद हो जाएं तो बहुत अच्छा लगता है। अगर आप अपनी पत्नी को कोई रोमांटिक सा गिफ्ट देना चाहते हैं तो किसी प्रोफेशनल फोटोग्राफर से फोटोशूट का प्लान कर सकते हैं। इसके लिए किसी खास डेस्टिनेशन पर जाकर आप शानदार तस्वीरें पार्टनर के साथ खिंचवाएं। ये गिफ्ट जरूर आपके पार्टनर को पसंद आएगा।

Related News