इन दिनों चारों तरफ शादियों की धूम मची हुई है। वहीं बात अगर ब्राइडल मेकअप की करें तो आज के समय में ब्राइडल के पहनावे से लेकर उनके लुक में काफी बदलाव आ चुका है। इस वेडिंग सीजन फ्लोवर नथ एक नया ट्रेंड बनकर उभर रहा है और अब ये फ्लोवर नथ ब्राइड्स की पहली पसंद बनती जा रही है।

शादी का कोई भी फंक्शन हो ब्राइड्स अपने आप को एक अलग लुक देने के लिए फुलों से बने गहने पहन रही है। फ्लोवर एक्सेसरीज पहनने में काफी हल्के होते है और साथ ही ये आपको एक अलग लुक देते है। वहीं ब्राइड्स मेंहदी से लेकर संगीत सेरेमनी पर फ्लोवर से बनी ज्वैलरी और एक्सेसरीज पहनना पंसद कर रही है। मार्केट में इन दिनों सबसे ज्यादा फ्लोवर नथ की डिमांड बढ़ती जा रही है।

इस वेडिंग सीजन में ब्राइड्स सिर्फ फ्लोवर एक्सेसरीज में मांग टीका, नेकलेस और ईयररिग्स ही नहीं बल्कि नथ की भी काफी डिमांड बढ़ी है। अगर आप भी अपनी शादी में खुद को अलग लुक देना चाहते है तो आप भी फ्लोवर एक्सेसरीज को ट्राय कर सकती है। इन दिनों मार्केट में फ्लोवर एक्सेसरीज काफी चर्चा में है और ब्राइड्स की भी पहली पंसद बनी हुई है। खास लुक देने के लिए आप फ्लोवर नथ पहन सकती है। ये आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगी। वहीं फ्लोवर नथ की बढ़ती मांग को देखकर मार्केट में इसके नए नए डिजाइन आ रहे है।

Related News