अपने रिश्ते के खुलासे के बाद से ही ललित मोदी और सुष्मिता सेन पूरे सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। बिजनेस टाइकून मोदी ने ट्विटर पर पूर्व मिस यूनिवर्स विजेता के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं और खुलासा किया कि वे कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं। जो लोग अनजान हैं उनके लिए ललित मोदी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के संस्थापक हैं। मोदी गॉडफ्रे फिलिप्स इंडिया के पूर्व कार्यकारी निदेशक भी हैं और वह इस समय लंदन में रह रहे हैं। यह बिजनेस टाइकून कार उत्साही लोगों के बीच आकर्षक कारों के अपने प्यार के कारण भी लोकप्रिय है। आइए नज़र डालते हैं ललित मोदी के स्वामित्व वाली कुछ आकर्षक कारों पर।

1. फेरारी F12 बर्लिनेटा

ललित मोदी को उनके बेटे से 50वें जन्मदिन के तोहफे के रूप में फेरारी F12 बर्लिनेटा स्पोर्ट्स कार मिली। कार में एक विशेष नंबर प्लेट है जिस पर 'CRI3KET' लिखा हुआ है। कार भारत में नहीं बेची जाती है और इसकी कीमत लगभग 4.72 करोड़ है।

2. फेरारी 488 पिस्ता स्पाइडर

ललित मोदी के स्वामित्व वाली फेरारी 488 पिस्ता स्पाइडर को अर्जेंटीना की पोशाक के साथ ब्लू टीडीएफ पेंट स्कीम में समाप्त किया गया है। दिसंबर 2020 में ललित मोदी द्वारा खरीदी गई, कार को एक विशेष नंबर प्लेट भी मिलती है जिस पर 'MOD IR' लिखा होता है। फेरारी 488 पिस्ता स्पाइडर केवल 2.8 सेकंड में 100 किमी / घंटा की गति तक पहुँच सकती है और सपाट रूप से 340 किमी प्रति घंटे की शीर्ष गति तक पहुँच सकती है।

3. बेंटले मल्सैन स्पीड

ललित मोदी के स्वामित्व वाली एक विशेष नंबर प्लेट वाली एक और विशेष कार है। बेंटले मल्सैन स्पीड को कंपनी द्वारा बंद नहीं किया गया है और यह काफी दुर्लभ है। यह कार 530 hp की अधिकतम शक्ति का मंथन कर सकती है और यह केवल 4.8 सेकंड में 100 किमी / घंटा की गति तक पहुँच सकती है।

4. बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज

ललित मोदी को कई बार भारत में अपनी बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज लग्जरी सैलून में यात्रा करते हुए देखा गया है। कार एक टॉप-एंड 760 ली वैरिएंट है और इसकी कीमत लगभग 1.95 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) है।

5. मैकलारेन 720S

McLaren 720S का स्वामित्व ललित मोदी के बेटे के पास है और बिजनेस टाइकून ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुपर कार की तस्वीर साझा की। कार में 4.0-लीटर ट्विन-टर्बोचार्ज्ड V8 इंजन है जो कार को केवल 2.8 सेकंड में 100 किमी/घंटा की गति तक पहुंचा सकता है।

Related News