आजकल युवाओं का क्लब में जाना आम है और सभी सैटरडे संडे या अन्य दिनों एन्जॉय करने के लिए क्लब आदि में जाते हैं। व्यस्त दिनचर्या में खुद की थकान उतारने का यह एक अच्छा तरीका है।

क्लब में आपने ड्रिंक्स लिए होंगे और डांस किया होगा। इसके अलावा आपने यहाँ काम करने वाली फीमेल एम्प्लॉईज को भी देखा होगा। कुछ लोगों को इनकी जॉब काफी आसान लगती है लेकिन ऐसा नहीं है। इनकी जॉब कितनी मुश्किल होती है इस बात का अंदाजा आप नहीं लगा सकते हैं।

हिन्दु धर्म में तुलसी को आस्था से क्यों जोड़ा गया क्या आप जानते है इसके पीछे का रहस्य

नाईट क्लब में काम करने वाली इन लड़कियों की जिंदगी इतनी आसान नहीं होती है। उन्हें बताया जाता है कि अलग अलग परिस्थितियों में उन्हें कैसे काम करना है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि उन्हें क्या क्या काम करने होते हैं और किन किन तरह के लोगों को फेस करना होता है।

1. नाईटक्लब में काम करने वाली लड़कियों को अक्सर लड़कों की बदसलूकी का शिकार होना पड़ता है। कई लड़के इनके साथ अच्छे से बर्ताव नहीं करते हैं और फोन नंबर आदि मांगते हैं। कुछ लड़के तो बत्तमीजी करने तक में उतारू हो जाते हैं। इन सभी तरह के लड़कों के साथ भी इन लड़कियों को डील करनी पड़ती है।

2. इन लड़कियों को इनके काम के कारण जज किया जाता है। इनके रिश्तेदार, या फिर दोस्त बॉयफ्रेंड आदि इनसे नौकरी को ले कर सवाल जवाब करते हैं। कई बार इसके कारण रिश्ते में दरार भी आ जाती है।

3. यह बात हम जानते हैं कि सभी उँगलियाँ समान नहीं होती है ,इस फील्ड में काम करने वाली कुछ लड़कियां रोजाना किसी ना किसी के काफी करीब आ जाती है। ऐसे में किसी एक लड़की के कारण सभी लड़कियों को ऐसा ही समझा जाता है और लोग उन्हें गलत नजरों से देखते हैं।

कितने पढ़े लिखे हैं भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी, जानिए

4. लड़कियों को स्किनी आउटफिट्स पहनने के लिए दवाब डाला जाता है। उनके मैनेजर ही उन्हें ऐसा करने को कहते हैं ताकि उनके क्लब में ज्यादा से ज्यादा लोग आए लेकिन सही मायनों में देखा जाए तो यह सही नहीं है।

5. किसी के ज्यादा ड्रिंक कर लेने पर कस्टमर्स को उनकी कार तक छोड़ने जाना पड़ता है। ऐसे में कुछ लड़के अपनी गंदी मानसिकता के कारण उन्हें गलत ढंग से छूते हैं या पकड़ते हैं।

6. अगर काम करने वाली लड़की शादीशुदा है तो पति उस से दूरियां बना लेता है और उन्हें अपने पति से कोई प्यार भी नहीं मिल पाता है।

Related News