गर्मियों में गर्मियों में आउटिंग या लंच डेट और स्टाइलिश लुक के लिए प्रियंका चोपड़ा के ये लुक भी रिक्रिएट कर सकती हैं. गर्मियों ये आउटफिट आपको एक कूल और स्टाइलिश लुक देंगे. इनमें आपको काफी कंफर्टेबल भी लगेगा। इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे प्रियंका चोपड़ा के कुछ लुक्स के बारे में जिनसे इंस्पिरेशन लेकर आप भी गर्मियों में उसकी तरह कूल और स्टाइलिश लुक पा सकती है। आई जानते है प्रियंका चोपड़ा के लुक के बारे में -

* स्कर्ट लुक :

आप हाई स्लिट स्कर्ट पहन सकती हैं. मल्टी कलर या ब्लैक कलर की स्कर्ट पहन सकती हैं. इसके साथ स्लीवलेस टॉप कैरी करें. आप लंच डेट के लिए ये ड्रेस पहन सकती हैं।

* फ्लोरल प्रिंट्स :

आप गर्मियों में फ्लोरल प्रिंट्स का ड्रेस पहन सकती है. आप प्रियंका चोपड़ा के इस लुक से भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं. येलो कलर की ये ड्रेस लंच डेट के लिए एकदम परफेक्ट है।

* मेक्सी ड्रेस :

गर्मियों के लिए मेक्सी ड्रेस एकदम परफेक्ट है. इसमें बहुत ही कंफर्टेबल महसूस होता है. आप लाइट कलर की मेक्सी ड्रेस अपने लिए चुन सकती हैं. आप प्रियंका चोपड़ा के इस लुक से भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

* डेनिम लुक :

डेनिम जींस के साथ आप व्हाइट कलर का टॉप कैरी कर सकती हैं. गर्मियों के लिए ये एक बेहतरीन कलर है. ये आपको एक क्लासी लुक देगा. इसे लंच डेट या आउटिंग के लिए कैरी कर सकती है।

Related News