टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस उर्फी जावेद बिग बॉस में आने के बाद से ही सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग दिनों दिन बढ़ती जा रही है। एक्ट्रेस के इस अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. उन्होंने अपने कातिलाना लुक से एक बार फिर सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.

उर्फी जावेद अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को मदहोश कर देती हैं लेकिन इस बार वह नागिन बनकर कैटवॉक करती नजर आ रही हैं। उर्फी ने खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है और हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही है। कैप्शन में उन्होंने खुद अपने लुक की तुलना नागिन से की है. जिसे देखकर लगता है कि वह आने वाले समय में नागिन के रूप में नजर आ सकती है.


वही एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल नागिन 6 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो में नागिन के तौर पर उन्होंने किसे चुना है, इसे लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। इसी बीच उर्फी जावेद ने एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इसमें सीक्वेंस, स्टोन ऑउटफिट पहने हुए हैं। उर्फी ने कैप्शन में लिखा। वीडियो को अंत तक देखें और पूरा देखें। यह लुक मुझे नागिन जैसा महसूस कराता है। वही उर्फी जावेद एंटरटेनमेंट की दुनिया में अपनी पहचान बना रही हैं. हाल ही में उन्होंने बिग बॉस ओटीटी से लोकप्रियता हासिल की। वह अक्सर अपने आउटफिट को लेकर भी ट्रोल होती रहती हैं।

Related News