इंटरनेट डेस्क. बॉलीवुड जगत में वाणी कपूर का नाम कौन नहीं जानता यह एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने हर एक अंदाज से अपने चाहने वालों के होश उड़ा देती है। वाणी कपूर अपने स्टाइलिश लुक और लेकर आए दिन चर्चा में बनी रहती है। वाणी कपूर साड़ी से लेकर वेस्टर्न ड्रेस तक किसी भी फैशन में पीछे नहीं रहती। यदि आपको भी ब्लैक कलर के आउटफिट्स ज्यादा पसंद है तो आप स्टाइलिश दिखने के लिए वाणी कपूर के कलेक्शन से टिप्स ले सकती है। आइए इस लेख के माध्यम से जानते है वाणी कपूर के कलेक्शन के बारे में विस्तार से -

* यदि आपको ब्लैक कलर के आउटफिट्स पहनना पसंद है और आप साड़ी पहनना चाहती हैं तो आज ही आप वाणी कपूर के कलेक्शन से टिप्स लेकर आप प्लेन ट्रांसपेरेंट ब्लैक साड़ी कैरी कर सकती है स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप इस साड़ी के साथ पिंक कलर या फिर अन्य किसी डार्क कलर का ब्लाउज कैरी कर सकती है।

* यदि आप भी अपने पार्टनर के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान कर रही है और आउटफिट्स को लेकर कंफ्यूज है तो आप वाणी कपूर के कलेक्शन से टिप्स लेकर यह वेस्टर्न ड्रेस कैरी कर सकती है यह ड्रेस आपके लिए एकदम परफेक्ट और खास है वाणी कपूर की यह ड्रेस बॉडीकॉन ब्लैक ड्रेस है जो आपको एक क्लासी लुक देगी। इस वन शोल्डर ड्रेस को कैरी करके आप अपने पार्टनर की नजरों में छा सकती है। इस ड्रेस में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप अपने बालों को खुला रख सकती हैं।

* यदि आपको भी ब्लैक कलर के आउटफिट्स पहनना पसंद है और आप किसी खास प्रोग्राम के लिए ब्लैक कलर का लहंगा कैरी करना चाहती है लेकिन समझ नहीं आ रहा है कि आप किस तरह का लहंगा करें तो आप वाणी कपूर के लुक से टिप्स ले सकती है वाणी कपूर के वेलवेट लुक के इस लहंगे को आप कैरी कर सकती है इस लहंगे पर सेल्फ में प्रिंट। लहंगे में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप इसके साथ प्लेन शाइनिंग वाला ब्लाउज के ही कर सकती है यह लहंगा पहन कर हर कोई क्लासी लुक पा सकता है।

* यदि आप भी किसी पार्टी मैं जाना चाहती है और ब्लैक कलर की ड्रेस कैरी करके स्टाइलिश लुक पाना चाहती है तो आप वाणी कपूर की इस ड्रेस से टिप्स ले कर क्लासी लुक पा सकती हैं। लाइट कपड़े की इस ड्रेस में अंदर की तरफ अस्तर लगा हुआ है। वाणी कपूर की यह ड्रेस भी वन शोल्डर लुक वाली है। इस ड्रेस में स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप इसके साथ जैकेट भी कैरी कर सकती हैं।

Related News