इन दिनों ग्रे आउटफिट्स का काफी क्रेज देखा जा रहा है, तो ऐसे में महिलाओं के लिए ग्रे गाउन से लेकर ग्रे साड़ी जैसे आउटफिट्स पहली प्राथमिकता रहते हैं। लेकिन खाली आउटफिट्स को वियर करना काफी नहीं है क्योंकि एक क्लासी लुक के लिए ड्रेस के साथ मेकअप, हेयरस्टाइल, ज्वेलरी भी एक अहम भूमिका निभाती हैं, खासकर चूड़ियां, सेट आदि। आजकल महिलाएं हर ड्रेस के साथ चोकर या फिर सिंपल माला पहनना पसंद करती हैं। आइए इस लेख के माध्यम से आपको नेकलेस के ऐसे कुछ डिजाइनों के बारे में बताएंगे जिन्हे आप भी स्टाइलिश दुख सकती है। आइए जानते है इन नेकलेसो के डिजाइन के बारे में -

1. लॉन्ग माला :

चाहे वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल दोनों के लिए अलग-अलग तरह के चोकर डिजाइन्स मार्केट में देखने को मिलते हैं। आप ग्रे आउटफिट्स के साथ लॉन्ग माला भी वियर कर सकती हैं। हालांकि, लॉन्ग माला पहनने का फैशन नया नहीं है क्योंकि इस नेकलेस का फैशन 70 के दशक से चला आ रहा है। लेकिन इन दिनों इसका फैशन काफी बढ़ गया है। आप इसे अपनी बजट के हिसाब के खरीद सकती हैं।

2. मोटी माला :

सिंपल ड्रेस के साथ मोटी माला पहनने का काफी ट्रेंड देखा जा रहा है और अगर आपके पास ग्रे आउटफिट्स के साथ वियर कर सकती हैं। आप माला वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल आउटफिट्स के साथ आसानी से पेयर कर सकती हैं। आपको बाजार से कई तरह के डिजाइन मिल जाएंगे, जिसे आप अपनी पसंद के हिसाब से खरीद सकती हैं।

3. सफेद चोकर :

इस चोकर में आपको वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों ही आउटफिट के हिसाब से मिल जाएंगे। आप ग्रे ड्रेस के साथ कोई कलरफुल चोकर न पहनकर सफेद चोकर को सेलेक्ट कर सकती हैं। क्योंकि सफेद चोकर न सिर्फ आपकी ड्रेस की शोभा बढ़ाने का काम करेगा बल्कि आप स्टाइलिश भी लगेंगी। इसे आप हर ड्रेस के साथ पहन सकती हैं।

4. चोकर :

आपको मार्केट से कई तरह के चोकर के डिजाइन मिल जाएंगे जैसे- फैब्रिक चोकर डिजाइन, कुंदन चोकर, बेल्ट चोकर आदि। लेकिन बेहतर होगा कि आप अपने आउफिट्स के हिसाब से अपने सेट या फिर चोकर का चुनाव करें जैसे- अगर आप सूट पहन रही हैं, तो यकीनन आपके लिए कुंदन का चोकर बेहतर होगा। आप ग्रे साड़ी के साथ चोकर वियर कर सकती हैं। क्योंकि साड़ी के साथ चोकर पहनना यकीनन आपके लुक में चार-चांद लगा सकता है।

Related News