हिना खान के बारे में हम सभी अच्छी तरह जानते हैं हिना खान अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपनी खूबसूरती से भी अपने लाखों फैंस के दिलों पर राज करती है हिना खान की हर अदा चाहने वालों को अपना दीवाना बना देती है। हिना खान अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस को लेकर भी जानी जाती है। हाल ही में हिना खान ने वाइट साड़ी लुक को शेयर किया है उनके इस लुक पर उनके सभी फ्रेंड्स की निगाहें ठहर गई है। आइए इस लेख के माध्यम से जानते हैं हिना खान के इस लुक्स के बारे में विस्तार से -

* हिना खान को हाल ही में एक वाइट साड़ी में देखा गया है और इस साड़ी लुक में बहुत ही खूबसूरत दिख रही थी और अपनी कातिलाना अदाओं के साथ पोज दे रही थी। यदि आप भी साड़ी के कहर बरपाना चाहती है तो आप हिना खान के इस लुक से टिप्स ले सकती है। हिना खान की इस साड़ी पर सेल्फ में खास वर्क भी किया गया है।

* अगर बात हिना खान के इस स्पेशल लुक्की की जाए तो फिर इस वाइट साड़ी के साथ हिना खान ने स्लीवलैस मैचिंग वाइट ब्लाउज केरी करके अपने लुक को और भी ज्यादा क्लास ही बनाया है। बिना बाजू का यह ब्लाउज बैक से फुल डीप है। जो उनके लुक को और भी ज्यादा खास बना रहा है अपने इस लुक में हिना खान ने अपने कानों में छोटे-छोटे इयररिंग्स कैरी किए हैं जो उनके लुक को खास बनाने में मदद कर रहे हैं।

* हिना खान ने अपने इस लुक को परफेक्ट बनाने के लिए साड़ी के रंग को ध्यान में रखते हुए ही लाइट मेकअप किया हुआ है और फिंगर में रिंग भी पहनी हुई है हिना खान का यह सिंपल लुक हर किसी को कैरी करने के लिए एकदम परफेक्ट और अच्छा साबित हो सकता है।

* हिना खान के इस लुक की खास बात यह है कि इंडियन लुक में बोल्डनेस का भी तड़का लगाया गया है अगर फुल वाइट लुक नहीं चाहती है तो आप इस वाइट साड़ी के साथ कंट्रास्ट में ब्लू और रेड किसी भी डार्क कलर का शिमरी ब्लाउज कैरी करके भी अपने लुक को खास बना सकती है।

Related News