इंटरनेट डेस्क. आपने भी देखा होगा कि त्योहारी सीजन में ज्यादातर महिलाएं एथनिक आउटफिट पहनना पसंद करती है त्योहारी सीजन में इन आउटफिट्स के साथ महिलाएं इस बात को लेकर कंफ्यूज रहती है कि वह इन आउटफिट्स के साथ इस तरह की हेयर स्टाइल रखें। यदि आप भी इस बात को लेकर कंफ्यूज रहती है कि कौन सी आउटफिट्स के साथ बेहतरीन लुक पाने के लिए आप किस तरह की हेयर स्टाइल को ट्राई करें तो इस लेख को जरूर पढ़ें क्योंकि इस लेख के माध्यम से आपको श्रद्धा कपूर कि कुछ हेयर स्टाइल्स के बारे में बताएंगे किन को ट्राई करके आप एक बेहतरीन लुक पा सकती है। आइए जानते है विस्तार से -

* टॉप बन को करें ट्राई :

त्योहारी सीजन में बेहतरीन लुक पाने के लिए आप टॉप बन बना सकती है आप इस हेयर स्टाइल हो साड़ी के साथ भी ट्राई कर सकती है इसके लिए आप अपने सारे बालों को एक साथ लेकर ऊपर बन में बांधना होगा। इस हेयर स्टाइल में आपको गर्मी भी कम लगेगी और आपको एक स्टाइलिश लुक भी आसानी से मिल जाएगा।

* सागर फिशटेल भी है खास हेयर स्टाइल :

श्रद्धा कपूर की इस सागर फिशटेल हेयर स्टाइल को अपनाकर आप एक बेहतरीन लुक पा सकती है इस हेयर स्टाइल को आप त्योहारी सीजन में भी ट्राई कर सकती है इस हेयर स्टाइल को खजूर की चोटी भी कहा जाता है। इस हेयर स्टाइल के लिए बालों को पतले पतले सेक्शन मैं बैठकर बनाया जाता है। फिशटेल हेयर स्टाइल को बनाने में थोड़ा समय जरूर लग सकता है लेकिन यह आपको एक बहुत ही बेहतरीन लुक देगी।

* मेसी बन हेयर स्टाइल को करें ट्राई :

महिलाओं की हेयर स्टाइल में इन दिनों मेसी बन काफी ट्रेंड में है। इस हेयर स्टाइल में बन को बनाने के लिए सबसे पहले बैक कॉम्बिंग करें फिर एक हाई पोनीटेल बनाएं। इसके बाद इस हेयर स्टाइल को कंप्लीट करने के लिए आगे की तरफ से एक पफ बनाएं। इसके बाद पोनीटेल को वन में बांध ले आगे की दो लट को खुला छोड़ दें।

Related News