गीता ने एक से एक बड़े स्टार को डांस सिखाया है. गीता कपूर हिंदी सिनेमा की एक जानी मानी कोरियोग्राफर हैं। कोरियोग्राफर गीता 49 साल की हो गई हैं. गीता प्लस साइज की होते हुए भी स्टाइलिश आउटफिट्स कैरी करके सबके होश उड़ाती हैं. गीता कपूर अक्सर ऐसे कपड़ें कैरी करती हैं, जो प्लस साइज वाली महिलाएं आसानी से कैरी कर सकती हैं। अगर आप भी है प्लस साइज तो ये लेख आपके लिए है। इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे गीता कपूर के कुछ लुक्स के बारे में जिनसे टिप्स लेकर प्लस साइज की महिलाए भी स्टाइलिश दुख सकती है। आइए जानते है विस्तार से -

* शादी के मौके पर साड़ी में भी आप सबसे अलग लुक पाना चाहती हैं, जिससे आप फैटी ना लगें तो गीता कपूर का ये लुक अपनाकर आप सबसे खास दिख सकती हैं. आप भी इस तरह से किसी भी फैबरिक की ब्लैक साड़ी के साथ शॉल कैरी करें. हैवी इयररिंग्स के साथ आप लुक को और स्टाइलिश बनाएं।

* पार्टी हो या फिर कोई फंक्शन डार्क कलर की गाउन पहनने का शौक रख रही हैं, तो फिर आपके लिए ये लुक एक दम परफेक्ट है. पिंक और ब्लू शेड की ये गाउन आपको एक दम क्लासी लुक देगी. इस गाइन के ऊपर साइड शर्ग लुक भी दिया गया है. इस तरह का गाइन ना ज्यादा हैवी होती है और ना ज्यादा लाइट ।

* ऑफिस में स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप भी गीता के इस अंदाज के टिप्स लें. ब्लू जींस के साथ लांग वाइट शर्ट पहनें, लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए आप पिंक कलर के स्टाइलिश कोट को भी कैरी करें. ये लुक ऑफिस में आपको सबसे खास अंदाज देगा।

* कूल और स्टाइलिश लुक पाने के लिए गीता का ये अंदाज एक दम परफेक्ट है. जी हां आप कोरियोग्राफर की तरह से यलो पलॉजो और शॉर्ट कुर्ता लुक वाला टॉप कैरी करें. अगर आप थोड़ा सा हेल्दी हैं, तो फिर ये आउटफिट आप किसी भी मौके पर कैरी कर सकती हैं।

* वेस्टर्न पहनने से आप इसलिए कतरारी हैं, क्योंकि आप हैवी वेट की हैं, तो फिर आप इस सोच से बाहर निकलकर कोरियोग्राफर के इस लुक से टिप्स लें. ब्लैक वेस्टर्न ड्रेस के साथ मैचिंग की साइन वर्क की जैकेट कैरी करें. इस ड्रेस के साथ बूट्स भी पहन सकते हैं।

Related News