इंटरनेट डेस्क. करीना कपूर का नाम कौन नहीं जानता। करीना कपूर खान लाखों दिलों पर राज करती है। करीना कपूर अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती है। करीना कपूर आए दिन अपने आउटफिट्स को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। करीना कपूर हमेशा अपने फैशन स्टाइल को अपने फैंस के बीच सेट करने की कोशिश करती है। यदि आप भी ट्रेडिशनल लुक में स्टाइलिश नजर आना चाहती है तो आप करीना कपूर के फैशन सेंस से टिप्स ले सकती है आइए इस लेख के माध्यम से जानता है करीना कपूर के आउटफिट्स के बारे में विस्तार से -

* करीना कपूर का यह गाउन हर फंक्शन के लिए एकदम परफेक्ट है करीना कपूर का यह गाउन स्टाइलिश डिजाइनर गाउन पर रेड और गोल्डन कलर का खास वर्क किया गया है जो काफी हैवी लुक दे रहा है। करीना कपूर का ये फुल स्लीव वाला गाउन एकदम लहंगे की तरह लुक दे रहा है इस तरह की ड्रेस है आप भी टिप्स लेकर स्टाइलिश लुक पा सकती है।

* यदि आप भी अपने किसी दोस्त या अपने भाई की शादी में कोई लाइट कलर की स्टाइलिश साड़ी कैरी करना चाहती है तो आप करीना कपूर की यह लाइट पिंक कलर की साड़ी कैरी कर सकती है करीना कपूर की है साड़ी मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से ट्रांसपेरेंट लुक वाली है। इस साड़ी में खास गोल्डन वर्क किया गया है और इस साड़ी के ब्लाउज पर भी हेवी वर्क किया गया है।

* ब्लैक कलर के आउटफिट्स सभी की पसंद होते हैं ऐसे में यदि आप भी किसी खास प्रोग्राम में ब्लैक कलर का लहंगा कैरी करना चाहती है तो आप करीना कपूर का यह लहंगा कैरी कर सकती है यह आपके लिए एकदम परफेक्ट साबित होने वाला है। करीना कपूर के इस लहंगे पर खास सिल्वर वर्क किया गया है और इसके ब्लाउज को औरेव कट का लुक दिया गया है जो स्टाइलिश लुक देने में आपकी मदद करेगा।

Related News