फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है दीपावली का त्यौहार आने में कुछ ही दिन शेष बचे हैं। दीपावली जैसे खास त्योहारों पर सभी लोग खूबसूरत दिखना चाहते हैं जिसमें महिलाएं पुरुषों के मुकाबले आगे रहती है। त्योहारों के दिन सभी महिलाएं अपने आप को खूबसूरत दिखाना चाहती है इसके लिए वह कई तरह के आउटफिट्स अपने लिए चुनती है। अपने आप को खूबसूरत दिखाने के लिए महिलाएं कई तरह के पारंपरिक पहनावे और गहने कैरी करती है। यदि इस बार आप भी इस त्योहारी सीजन में खूबसूरत लोग पाना चाहते हैं तो आप एक्ट्रेस काजोल की इस साड़ी को कैरी कर सकती हैं आइए जानते हैं इस साड़ी के बारे में विस्तार से -

* काजोल के बारे में हम सभी अच्छी तरह जानते हैं यह एक ऐसी एक्टर है जो हमेशा सिंपल और क्लासी लुक कैरी करती हैं। काजोल की यह खास साड़ी हर किसी के लिए स्पेशल हो सकती है ऐसे में अगर आप भी इस बार खास त्यौहार पर स्पेशल लुक वाली साड़ी कैदी करना चाहती हैं तो आप काजोल की इस साड़ी को कैरी कर सकती है जो आपके लिए एकदम बेस्ट है।

* इस बार आप काजोल की इस ब्लश पिंक ऑर्गेना साड़ी और प्लंजिंग नेक ब्लाउज का लुक कैरी कर सकती है इस साड़ी को अपने कलेक्शन में शामिल करने के लिए पहले इसके बारे में अच्छी तरह जान ले यदि आप भी काजोल की इस तरह की साड़ी को कैरी करना चाहती है तो इसके साथ आप हैवी झुमकी चोकर नेकलेस तथा चूड़ियां और गोल्ड मेकअप कैरी करके एक खूबसूरत लुक पा सकती है।

* काजोल की ऑर्गेना साड़ी और चंदेरी मुकैश ड्रेप, कविता और प्रियंका जैन द्वारा लक्जरी प्रेट और एलिगेंट कॉउचर लेबल देवनागरी के कलेक्शन से है। काजोल की इस साड़ी पर एंब्रॉयडरी भी की गई है। काजोल की यह साड़ी कैरी करने में बहुत ही आरामदायक और लाइट वेट लुक वाली है इस तरह की साड़ी को आप किसी भी खास मौके पर कैरी करके सबसे अलग लुक पा सकते हैं काजोल की यह साड़ी डिजाइनर की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

* आपकी जानकारी के लिए बता दें कि काजोल की इस साड़ी को ऑर्गेना और चंदेरी मुकेश फैब्रिक से खास रूप लेकर बनाया गया है जबकि इसके ब्लाउज को गज्जी सिल्क से बनाया गया है। यदि आप किसी भी खास मौके पर इस साड़ी को खरीद करके ही करना चाहती है तो पहले इसकी कीमत के बारे में जान लें क्योंकि इस साड़ी को कैरी करने के लिए आपको 35,500 रुपए की कीमत चुकानी पड़ेगी।

Related News