फेस्टिव सीजन में अधिकतर लोग एथेनिक ड्रेस पहने नजर आते हैं, ऐसे में अगर आप भी एथेनिक ड्रेस में खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो इन बॉलीवुड सेलेब्रिटीज से भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं, इस तरह के ड्रेस में आप काफी गॉर्जियस लगेंगी,आइए जानें,आप किन एक्ट्रेसेस के एथेनिक लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं।

मौनी रॉय ने सफेद रंग की शिफॉन साड़ी पहनी हुई है,इसके साथ स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है और लुक को कंप्लीट करने के लिए चोकर हार पहना है और बालों को खुला रखा है, मांग में लगे सिंदूर ने मौनी रॉय की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं।

इस तस्वीर में रानी मुखर्जी ने गोल्डन कलर की सिल्क साड़ी पहने हुई हैं,इसके साथ लॉन्ग स्लीव्स का गोल्डन ब्लाउज पेयर किया है sath hi रानी ने नेकपीस और सिंपल इयररिंग्स के साथ लुक को कंप्लीट किया हैं।

शोभिता धुलिपाला ने सिल्वर कलर की साड़ी को रेड कलर के ब्लाउज के साथ कैरी किया है, इसके साथ ग्लोडन कलर की ज्वैलरी कैरी की है और लुक को कंप्लीट करने के लिए माथे पर बिंदी लगाई है, जो बहुत ही सुन्दर लुक दे रही हैं।

हुमा कुरैशी ने इस लुक में व्हाइट कलर के फ्लोई स्कर्ट के साथ व्हाइट ब्लाउज पेयर किया है और इस ब्लाउज पर सिल्वर रेशम के धागों से हैवी वर्क किया गया है इसके साथ येलो दुपट्टा कैरी किया है, इस लुक में हुमा बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

Related News