अगर आप भी हैं साड़ी पहनने की शौकीन और बना रही है किसी पार्टी में जाने का प्लान तो यह लेख आपके लिए काम का साबित होगा। आप पार्टी के लिए रवीना के इन साड़ी लुक्स को भी रीक्रिएट कर सकती हैं। आईएस लेख के माध्यम से आपको बताते हैं रवीना टंडन के कुछ ऐसे साड़ी लुक्स के बारे में जिन्हें आप भी पार्टी में जाने के लिए क्रिकेट कर सकती हैं। आइए जानते हैं लुक्स के बारे में विस्तार से -

1. चॉकलेट ब्राउन :

इस लुक में रवीना टंडन ने चॉकलेट ब्राउन कलर की साड़ी पहनी हुई है. पार्टी के लिए ये लुक बेस्ट है. इसके साथ मैचिंग का ब्लाउज पहना हुआ है।

2. नेट साड़ी :

रवीना टंडन ने इस लुक में नेट की साड़ी पहनी हुई है. इस लुक में रवीना बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. इसके लुक को ईयरिंग्स के साथ कंप्लीट किया है. इस लुक के लिए रवीना ने बालों को खुला रखा है।

3. फ्लोरल प्रिंट साड़ी :

आप पार्टी के लिए फ्लोरल प्रिंट की साड़ी पहन सकती हैं. ऐसे में आप रवीना टंडन के इस लुक से भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं. इस लुक में रवीना टंडन ने फ्लोरल प्रिंट साड़ी के साथ फुल स्लिव्स बलाउज पहन हुआ है. इस लुक को मिनिमल मेकअप के साथ पूरा किया है।

4. ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी :

पार्टी के लिए आप रवीना टंडन के इस लुक को भी रीक्रियट कर सकती हैं. इस लुक में रवीना ने सीक्वेन ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी पहनी है. लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को खुला रखा है।

Related News