इंटरनेट डेस्क. कियारा आडवाणी का नाम कौन नहीं जानता कियारा आडवाणी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने आउटफिट्स को लेकर भी आए दिन चर्चा में बनी रहती है। कियारा आडवाणी की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है साथ ही कियारा फैशन और स्टाइल में भी किसी से पीछे नहीं है। स्टाइलिश दिखने के लिए हर कोई बॉलीवुड एक्टर्स के नुक्से टिप्स लेता है। अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ पार्टी या डेट पर जाने के लिए कियारा आडवाणी के इस लुक से टिप्स लेकर स्टाइलिश दिख सकती है। आइए जानते है कियारा के इस लुक के बारे में विस्तार से -

* अगर आप भी अपने दोस्तों के साथ बाहर आउटिंग या पार्टी के लिए जा रही हैं और आप ऐसी ड्रेस कैरी करना चाहती है जिसमें आप स्टाइलिश और बोल्ड अंदाज मैं देख सके तो आप कियारा के इस लुक से टिप्स ले सकती हैं। कियारा आडवाणी की है ड्रेस सिल्वर कलर की है। जिसे आप किसी खास पार्टी मैं पहन सकती हैं

* आप भी फैशन और स्टाइल को बढ़ाने के लिए कियारा आडवाणी की इस ड्रेस से टिप्स ले सकती है इस ड्रेस को कैरी करने से पहले यह जान ले कि कियारा आडवाणी की एड्रेस बहुत ज्यादा डिफिनेक ड्रेस है। इस ड्रेस को कैरी करने के बाद यदि आप किस में कंफर्टेबल महसूस नहीं करती है तो आप इस ड्रेस के ऊपर कोई भी लाइट कलर का ब्लेजर कैरी कर सकती हैं।

* जंपसूट आजकल काफी ट्रेंड में है। आजकल की लड़कियां अलग अलग स्टाइल के जंपसूट को कैरी करना पसंद करती है अगर आप भी जंप सूट पहनकर स्टाइलिश लुक पाना चाहती हैं तो आप कियारा आडवाणी के इस ब्लू कलर के जंपसूट से टिप्स ले सकती हैं। इस तरह का जंपसूट आपको किसी भी मौके पर एक खास लुक देने में आपकी मदद करेगा।

* अपने पार्टनर के साथ किसी डेट पर जाने का प्लान हो या फिर किसी पार्टी में जाने का इसके लिए आप कियारा की इस ड्रेस से टिप्स लेकर एकदम क्लासी लुक आ सकती है कियारा की यह ड्रेस येलो कलर की डीपनेक लुक वाली ड्रेस है। इस हाई स्लिट ड्रेस में आप बहुत ही खूबसूरत लगेगी। कियारा आडवाणी की इस ड्रेस पर शाइनिंग वर्क है। इस ड्रेस को कैरी करने के लिए आप इसे ऑनलाइन भी खरीद सकती हैं ।

Related News