क्या आप भी बीच घूमने का प्लान बना रही हैं? लोकेशन और बजट फीक्स हो गया है। बीच का नाम सुनते हीं चारों ओर रेत और समुद्र का नजारा आंखों के सामने आने लगता है। लेकिन क्या आउटफिट को लेकर आप कंफ्यूज हैं? अगर आपका जवाब हां है, तो आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। कियारा हमेशा अपने फैशन सेंस से लोगों का दिल जीत लेती हैं। उनके कुछ ऐसे आउटफिट्स हैं, जो बीच के लिए एकदम परफेक्ट है। सबसे अच्छी बात यह है कि आप इन ड्रेसेस को आसानी से वियर भी कर सकती हैं। इस लेख के माध्यम से एक नजर डालते हैं उन आउटफिट्स पर जिनमें आप गॉर्जियस दिखेंगी।

* स्लिट ड्रेस :

अगर आप गोवा वाले बीच पर जा रही हैं तो ऐसे में आपको ड्रेस पहननी चाहिए। क्लासी लुक के लिए स्लिट कट विद फ्लोरल प्रिंट ड्रेस अच्छी रहेगी। खुले बाल, सिंपल मेकअप और न्यूड लिपस्टिक लगाएं। यकीन मानिए आपका यह लुक सबको पसंद आएगा।

* व्हाइट को-ऑर्ड सेट

आजकल को-ऑर्ड सेट काफी ट्रेंड में हैं। ऐसे में आप भी स्कर्ट और टॉप वियर कर सकती हैं। इसमें आपका लुक सिंपल के साथ-साथ अट्रैक्टिव लगेगा।

* मोनोकनी पहनें :

मोनोकनी बीच आउटफिट के लिए परफेक्ट ऑप्शन है। इस ड्रेस में न केवल आप स्टनिंग दिखेंगी, बल्कि काफी कंफर्टेबल भी फील करेंगी। लुक को इन्हांस करने के लिए छोटे ब्लैक गॉगल्स पहनें। बाजार में आपको मोनोकनी आउटफिट की कई वैरायटी मिल जाएगी। इसलिए अपनी पसंद अनुसार खरीदें।

* बिकिनी टॉप विद सैरॉन्ग :

मिक्स एंड मैच कॉम्बिनेशन ट्राई करें। जिस तरह कियारा आडवाणी ने प्रिंटेड स्ट्रैपलेस बिकनी टॉप के साथ सैरॉन्ग पहना है, कुछ इसी तरह आप भी इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। लुक को कंप्लीट करने के लिए सिर पर स्कार्फ बांधे। ब्लैक एंड व्हाइट गॉगल्स पहनें।

* बैकलेस शॉर्ट ड्रेस :

बीच के लिए बैकलेस शॉर्ट ड्रेस से बेहतर कुछ हो ही नहीं सकता है। कियारा की तरह आप भी इस लुक में रॉक कर सकती हैं। अगर आप चाहती हैं कि सबकी निगाहें आप पर ही टिकी रहें तो लाइट शेड की कोई भी शॉर्ट ड्रेस पहनें।

Related News