गर्मी के मौसम में हर उम्र की महिलाएं स्कर्ट पहनना पसंद करती है। आप शॉर्ट स्कर्ट से लेकर फुल लेंथ स्कर्ट तक में डिफरेंट प्रिंट्स को बेहद आसानी से कैरी कर सकती हैं और एक रिफ्रेशिंग लुक पा सकती हैं। हर महिला अपनी उम्र, स्टाइल, ओकेजन व पसंद-नापसंद के अनुसार स्कर्ट को सलेक्ट करती हैं। मसलन, ऑफिस में महिलाओं के लिए पेंसिल स्कर्ट को पहनना एक अच्छा ऑप्शन माना जाता है। ठीक इसी तरह, अगर आप केजुअल्स या आउटिंग के लिए स्कर्ट पहनना चाहती हैं तो ऐसे में प्रिंटेड स्कर्ट को पहना जा सकता है। इस लेख के माध्यम से हम आपको बताएंगे प्रिंटेड स्कर्ट को स्टाइल करने के कुछ अलग-अलग आइडियाज के बारे में -

1. स्कर्ट के साथ पहनें प्रिंटेड टी-शर्ट :

प्रिंट ऑन प्रिंट एक ऐसा स्टाइल है, जो कभी भी ट्रेन्ड से आउट नहीं होता। डिफरेंट प्रिंट्स एक साथ मिलकर आपके लुक को स्टाइलिश बनाते हैं। यूं तो प्रिंटेड स्कर्ट के साथ प्लेन टी-शर्ट या टैंक टॉप भी काफी अच्छा लगता है। लेकिन अगर आप अपने लुक में एक एक्स फैक्टर एड करना चाहते हैं तो ऐसे में आप प्रिंटेड टी-शर्ट को अपने लुक का हिस्सा बनाएं। शॉर्ट प्रिंटेड स्कर्ट के साथ प्रिंटेड टी-शर्ट को पेयर किया जा सकता है। इस लुक में आप ब्रेसलेट की स्टैकिंग करके अपने लुक को और भी खास बना सकती हैं।

2. स्कर्ट के साथ शर्ट को करें पेयर :

स्कर्ट के साथ शर्ट लुक भी काफी अच्छा लगता है और यह पिछले कुछ समय से काफी पसंद भी किया जा रहा है। अगर आप टी-लेंथ या फिर फुल लेंथ स्कर्ट को पहन रही हैं तो उसके साथ शर्ट को स्टाइल कर सकती हैं। यूं तो शर्ट के कलर की मदद से आप कॉन्ट्रास्टिंग लुक क्रिएट कर सकती हैं। लेकिन व्हाइट, ब्लैक या डेनिम शर्ट लगभग सभी प्रिंट्स के साथ जंचती हैं।

3. टॉप के साथ करें स्टाइल :

अगर आपने प्रिंटेड स्कर्ट को आउटिंग के दौरान या फिर डे टाइम में किसी गेट टू गेदर में पहनने का मन बनाया है, तो ऐसे में उसे टॉप के साथ स्टाइल किया जा सकता है। प्रिंटेड स्कर्ट के साथ टॉप पहनते समय आप डिफरेंट स्टाइल को सलेक्ट कर सकती हैं। मसलन, ऑफ शोल्डर से लेकर वन शोल्डर या फिर रफल्स टॉप को आप पहन सकती हैं। डिफरेंट कट्स, स्लिट व पैटर्न आपके लुक को खास बनाने में मदद करेंगे।

4. स्कर्ट को जैकेट से करें लेयरिंग :

डे टाइम में आउटिंग के लिए यह लुक बेस्ट माना जाता है। इसके लिए आप प्लेन टैंक टॉप या प्लेन टॉप के साथ शॉर्ट प्रिंटेड स्कर्ट को स्टाइल करें। वहीं अपने लुक को एक स्टाइलिश टच देने के लिए आप डेनिम जैकेट को भी अवश्य पेयर करें। इस लुक में आप हैट से लेकर सनग्लासेस तक को अपने स्टाइल का हिस्सा बना सकती हैं।

Related News