इंटरनेट डेस्क. सरगुन मेहता पंजाबी सिनेमा की एक जानी मानी एक्ट्रेस है। खूबसूरत और पंजाबी सिनेमा की टेलेंटेड एक्ट्रेस सरगुन मेहता ना सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए बल्कि अपनी खूबसूरती और फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती है। सरगुन मेहता आए दिन अपने अलग-अलग लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में सरगुन मेहता ने अपनी कुछ फोटोस शेयर की है। फोटोस में सरगुन मेहता के लुक कि उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और तारीफ कर रहे हैं। आइए जानते है इस लुक्स के बारे में -

* सरगुन मेहता ने अपनी जो तस्वीरें शेयर की है उनमें वह बहुत खूबसूरत लग रही है। सरगुन मेहता अपने सिंपल और एलिगेंट लुक को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है। सरगुन मेहता की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

* इन तस्वीरों में सरगुन मेहता ने जो लुक कैरी किया हुआ है उसमें उन्होंने कानों में इयररिंग्स डाले हुए हैं और इसी के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ है जो उनके लुक को और भी ज्यादा स्टाइलिश बना रहा है।

* सरगुन मेहता को ट्रेडिशनल कपड़े पहनना बहुत पसंद है। सरवन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आए दिन अपनी देसी लुक में तस्वीरें शेयर करती रहती है और उनके फैंस उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

* इन तस्वीरों में सरगुन मेहता ने येलो कलर का शरारा कैरी किया हुआ है आप भी टिप्स ले सकती हैं। सरगुन मेहता के सभी फैंस अच्छी तरह जानते हैं कि वह ट्रेडिशनल आउटफिट्स के साथ-साथ वेस्टर्न आउटफिट भी कैरी करना पसंद करती है।

Related News