आप सभी अच्छी तरह जानते हैं हर महिला खूबसूरत लोग पाने के लिए कई तरह की ज्वेलरी कैरी करती है उन्हीं ज्वेलरी में से एक ज्वेलरी होती है जो नाक में पहनी जाती है और उसे नोज रिंग कहा जाता है हमारे खूबसूरती में चार चांद लगाने में नोज रिंग भी अपना अहम रोल निभाती है। हमारे बॉलीवुड जगत की कुछ एक्ट्रेस ऐसी है जो वेस्टर्न ही नहीं बल्कि अपने देसी स्टाइल के लिए भी चर्चाओं में रहती है। आइए इस लेख के माध्यम से हम आपको बताते हैं इन बॉलीवुड एक्ट्रेस की नोज रिंग के बारे में -


* सारा अली खान :

खूबसूरत लोग पाने के लिए आप सारा अली खान की इस नोज रिंग से भी टिप्स ले सकती है सारा अली खान अपनी इस बड़ी नोज रिंग में बहुत ही खूबसूरत और शानदार लग रही है आप भी किसी भी इवेंट में इस नोज रिंग को पहनकर खूबसूरत लुक पा सकती है आप भी इस शादियों के सीजन में सारा अली के इस स्टाइल को रीक्रिएट कर सकते हैं।


* सोनम कपूर :

खूबसूरत लोग पाने के लिए सोनम कपूर की यह नोज रिंग भी बहुत खूबसूरत है यदि आप सोनम कपूर की तरह बड़ी नोज रिंग कैरी करना चाहती है तो आपको सोनम कपूर के इस लोक से टिप्स लेनी चाहिए आप सोनम कपूर की तरह कुंदन स्टाइल वाली नोज रिंग कैरी कर सकती है जो आपको एक रॉयल लुक देगी।


* अनन्या पांडे :

नोज रिंग कैरी करने के लिए आप बॉलीवुड के क्यूट और फैशनेबल स्टार अनन्य पांडे के लुक से भी टिप्स ले सकती हैं। अनन्य पांडे अपने नोज रिंग लुक में भी कई बार कहर बरपा चुकी है। अनन्या पांडे ने अपने इस लुक में थोड़ी बड़े साइज की नोज रिंग कैरी की हुई है और अन्य पांडे अपने इस लुक में एक हुस्न की परी की तरह लग रही है। उनके इस स्टाइल को आप भी कैरी कर सकती हैं।


* आलिया भट्ट :

नोज रिंग के स्टाइल के लिए आप हाल ही में मां बनने वाली आलिया भट्ट के इस लुक से टिप्स ले सकती है। आलिया भट्ट अपने इस लुक में पूरे देसी अंदाज में दिखाई दे रही है जिसमें उन्होंने अपनी आंखों में काजल तथा बिंदी और न्यूड लिपस्टिक लगाई हुई है। इसके अलावा आलिया भट्ट ने एक छोटी सी नोज रिंग कैरी की हुई है जो उनके लोक में चार चांद लगाने का काम कर रही है।

Related News