इस बार बिग बॉस के घर में ब्यूटी क्वीन मान्य सिंह ने भी खास अंदाज में एंट्री ली है। मिस इंडिया की रनर अप रही मान्या सिंह अपनी सादगी और अपने फैशन स्टाइल को लेकर आए दिन चर्चा में रहती है आज इस लेख के माध्यम से हम आपको बताएंगे बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाली मान्य सिंह के स्टाइल के बारे में विस्तार से जिनसे आप भी टिप्स ले सकती है। आइए जानते है विस्तार से -

* मान्या सिंह अपने ग्लैमरस लुक से सभी को पीछे छोड़ती है। माननीय सिंह की यह पर्पल कलर की ड्रेस किसी भी पार्टी में कैरी करने के लिए आपके लिए एकदम परफेक्ट विकल्प है मान्या की यह ड्रेस ट्यूब लुक वाली है। इसी के साथ यह ड्रेस हाय स्लीट वाली भी है और इस ड्रेस का फैब्रिक शाइनिंग वाला है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए इस ड्रेस के साथ आप हाई हील्स ही कैरी करें।

* अधिकतर महिलाओं की पसंद होता है ब्लैक कलर। ऐसे में यदि आप भी ब्लैक कलर की ड्रेस कैरी करके बोल्ड लुक पाना चाहती है तो आप मान्या सिंह के इस लोक से टिप्स ले सकती है अपने इस लुक में मान्या ने कुछ वक्त पहले डीपनेक ब्लैक ड्रेस मैं अपना फोटो शूट करवाया था। यह ड्रेस किसी पार्टी में आपको खास लुक देने में मदद कर सकती हैं।

* यदि आप भी अपने पार्टनर के साथ किसी खास मौके पर जाना चाहती है तो आप मान्य सिंह की इस ड्रेस को कैरी कर सकती हैं यह आपके लिए एकदम परफेक्ट है। मान्य सिंह की यह गोल्डन कलर की ड्रेस है। उनकी इस ड्रेस पर खास रूप में शीप वर्क किया गया है। डीपनेक की इस ड्रेस के साथ है हाई स्लिट लुक है। इस ड्रेस के साथ स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप न्यूड मेकअप करें।

* यदि आप भी अपने ऑफिस में खास लोग पाकर छा जाना चाहती है तो आप मान्य का यह लुक कैरी कर सकती है। अपने इस लुक में मान्य ने मेहरून कलर का कोट पेंट कैरी किया हुआ है उनके इस कोट की बाजू पर खास स्टाइल में ट्रांसपेरेंट लुक दिया गया है जो एकदम अलग और खास लग रहा है।

Related News