इंटरनेट डेस्क. बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का नाम हम सब अच्छी तरह जानते हैं। बॉलीवुड जगत में माधुरी दीक्षित को धक धक गर्ल के नाम से भी जाना जाता है इन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी प्यारी स्माइल से भी लाखों लोगों का दिल जीत लिया है और इनकी सबसे खास बात यह है कि यह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस और स्टाइल को लेकर भी जानी जाती है और आए दिन चर्चा में रहती है हाल ही में माधुरी दीक्षित हैं लहंगे में अपना फोटो शूट करवाया है और उनका यह एलिगेंट ट्रेडिशनल लुक बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। माधुरी दीक्षित हर तरह की आउटफिट हो बहुत ही खूबसूरती से कैरी करती है। आप भी इसके फैशन से टिप्स ले सकती है। आइए जानते है इसके बारे में विस्तार से -

* अपने लेटेस्ट फोटोशूट में माधुरी दीक्षित ग्रीन कलर के ट्रेडिशनल ड्रेस में अलग-अलग तरह के पोज देती हुई नजर आ रही है। फोटोशूट में खूबसूरत लहंगा चोली पहने माधुरी दीक्षित का यह लुक डांडिया गरबा नाइट के लिए एकदम परफेक्ट लग रहा है।

* माधुरी दीक्षित की इस ट्रेडिशनल लुक में जो आउटफिट कैरी की है उसमें नारंगी, पीले, लाल, नीले तथा भूरे रंगों के फूल है। इस आउटफिट के फूलों को धागे की कढ़ाई से सजाया गया है उनके इस लहंगे के साथ पैरट ग्रीन कलर की चोली है। माधुरी दीक्षित ने ब्लाउज को मैचिंग पैरट ग्रीन रंग के लहंगे के साथ पहना था जिसे भी फूलों से सजाया गया था।

* डांस का रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 के नवरात्रि स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के लिए एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत भानु में लहंगे को कैरी किया था। अपने इस रंगीन लहंगा चोली सेट में माधुरी दीक्षित बहुत ही खूबसूरत लग रही थी।

* क्या आप जानते हैं कि माधुरी दीक्षित को लेकर ऐसा पहली बार नहीं है माधुरी दीक्षित का एथनिक लुक पहले भी वायरल हो चुके हैं इससे पहले भी माधुरी दीक्षित ट्रेडिशनल ड्रेस में फोटो शूट करवा चुकी है और उनका हर लुक सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होता है।

Related News