इंटरनेट डेस्क. कृतिका कामरा का नाम हम सभी अच्छी तरह से जानते हैं कृतिका एक टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस है जो सोशल मीडिया पर आए दिन चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस करती हो काम रानी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हाल ही में बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की है जिसे देखकर फैंस भी हैरान रह गए हैं। कृतिका कामरा की इन तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा भी गर्म कर दिया है। इन फोटोस में कृतिका ब्लू कलर के फॉर्मल वियर में दिखाई दे रही है। आइए इस लेख के माध्यम से जानते हैं कृतिका की इस ब्लू ड्रेस के बारे में -

* सोशल मीडिया अकाउंट पर कृतिका ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें करती गाने ब्लू कलर के फॉर्मल वियर को कैरी कर रखा है। इन तस्वीरों में कृतिका ने प्लीजिंग नेकलाइन वाला डिजाइनर टॉप कैरी किया हुआ है।

* कृतिका कामरा ने फॉर्मल वियर के साथ अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए रेड कलर के लिपस्टिक और मिनिमल मेकअप किया हुआ है कृतिका अपने इस लुक में बहुत ही हॉट और ग्लैमरस दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर भी यह तस्वीरें बहुत ज्यादा वायरल हो रही है।

* कृतिका कामरा अपनी सादगी के साथ साथ अपने फैशन टिप्स में ग्लैमर भी मेंटेन करती है। कृतिका कामरा अपने नो मेकअप लुक में भी बहुत ही खूबसूरत और हॉट दिखाई देती है उनके फैंस उनकी फोटोस पर कमेंट कर रहे हैं।

* कृतिका कामरा की इन फोटोस को माइंड ब्लोइंग बताया जा रहा है। क्या आप जानते हैं कि कृतिका कामरा आने वाली 22 सितंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज हश हश में नजर आने वाली है।

Related News