इंटरनेट डेस्क. रक्षाबंधन जैसा बड़ा त्यौहार आने वाला है। इस त्यौहार में अब ज्यादा दिन शेष नहीं है। रक्षाबंधन जैसे खास मौकों पर इस बड़े त्यौहार पर महिलाएं ज्यादातर एथनिक आउटफिट्स कैरी करना पसंद करती है। अगर आप भी इस बार रक्षाबंधन पर कुछ एथनिक आउटफिट्स ट्राई करने की सोच रही है तो आप इसके लिए इन बॉलीवुड एक्ट्रेस से टिप्स ले सकती है और स्टाइलिश दिख सकती है। आइए जानते हैं विस्तार से -

* कैरी करना चाहती है सूट :

अगर आप भी आने वाले इस रक्षाबंधन के त्यौहार पर ट्रेडिशनल लुक पाने के लिए सूट पहनना चाहती है तो आप प्लेन या एंब्रॉयडरी वाला सूट कैरी कर सकती है। स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप प्लेन सूट के साथ हेवी दुपट्टा कैरी कर सकती है तथा अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए इसके साथ मैचिंग के ईयर रिंग्स जरूर कैरी करें।

* पहनना चाहती है आप साड़ी :

यदि आप रक्षाबंधन के त्यौहार पर एथनिक आउटफिट्स में स्टाइलिश लुक पाना चाहती है तो आप साड़ी भी पहन सकते हैं आप अपने कंफर्ट के हिसाब से साड़ी का चयन कर सकते हैं। आप डार्क कलर में प्लेन साड़ी कैरी कर सकती है यह आपको सिंपल और आरामदायक तथा स्टाइलिश लुक देने का काम करेगी या फिर आप एंब्रॉयडरी वाली साड़ी भी कैरी कर सकती है ।

* कैरी करें शरारा सूट :

यदि आप भी किसी खास मौके पर एथनिक आउटफिट्स पहनकर स्टाइलिश लुक पाना चाहती है तो आप शरारा सूट पहन सकती है। यह शरारा सूट आपको एक बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश लुक देगा। शरारा सूट में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप अपने बालों को बन में बांध कर रख सकती है या फिर इन्हें पूरी तरह खुला छोड़ सकती है। इसके साथ आप मिनिमल मेकअप और मांग टीका के साथ अपने लुक को कंप्लीट करें।

* प्रिंट कुर्ता और प्लाजो :

यदि आप भी स्टाइलिश लुक पाने के लिए कुछ एथनिक आउटफिट्स कैरी करना चाहती है तो आप प्रिंटेड कुर्ते के साथ प्लाजो कैरी कर सकती है इन दिनों यह आउटफिट काफी ट्रेंडिंग में है। आप अपने कंफर्ट के हिसाब से कुर्ती के साथ स्कर्ट भी कैरी कर सकती है। इसमें आपको एक खूबसूरत और स्टाइलिश लुक मिलेगा।

Related News