इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैशन या स्टाइलिश लुक को लेकर भी अपने फैंस के दिलों में राज करती हैं. अपनी नायाब एक्टिंग के साथ ही फैशन स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। फैशन के मामले में कियारा आडवाणी किसी को पीछे छोड़ देती है। वर्तमान समय में कियारा आडवाणी की जिस ड्रेस की चर्चाएं चारों तरफ हो रही है वह है उनकी ब्लैक कलर की ड्रेस जिसको उन्होंने हाल ही में कैरी किया है। अगर आप भी कियारा की इस ड्रेस को कैरी करने की सोच रहीं है तो पहले इसकी कीमत जान ले। हर कोई नही खरीद पाएगा इस ड्रेस को।आइए जानते है कियारा की इस ड्रेस के बारे में विस्तार से -

हाल ही में कियारा अडवाणी सिंपल सी दिखने वाली बेहद महंगी ड्रेस में नजर आईं। आपको बता दें कि कियारा ने ब्लैक स्ट्रैपी क्रॉप टॉप को मैचिंग मैक्सी स्कर्ट के साथ कैरी किया। इस ड्रेस में उनका स्टाइलिश लुक देखते ही बन रहा है। इस स्टाइलिश महंगी ड्रेस के साथ उन्होंने मेकअप पर भी पूरा ध्यान दिया. एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप रखा था। अपने इस ड्रेस में अपने लोग को और भी स्टाइलिश बनाने के लिए कियारा आडवाणी ने अपने बालों को खुला रखा।

आपको बता दें कि कियारा अडवाणी के इस लुक में खास ये रहा की उन्होंने इस ड्रेस के साथ किसी तरह की कोई ज्वेलरी कैरी नहीं की थी. एक्ट्रेस की ब्लैक ड्रेस की कीमत हर इंसान के बजट के बाहर ही है. कियारा काले रंग के को-ऑर्ड्स सेट में दिखाई दीं।

यानी कि अगर आपका दिल इस ड्रेस पर आ गया है, तो फिर आप इसको ‘Galvan London’ से ऑनलाइन के माध्यम से खरीद सकती हैं। अगर आप किसी के साथ पार्टी में या फिर डेट पर जा रही हैं, तो ये बोल्ड और स्टाइलिश ड्रेस एक दम परफेक्ट है. कियारा ने ‘Galvan London’ ब्रांड की है। हालांकि इस ड्रेस की कीमत बेहद तगड़ी है. जी हां कियारा की इस आउटफिट की कीमत लगभग 1.22 लाख रुपए है, जोकि हर किसी के बस में नहीं है।

Related News