इंटरनेट डेस्क. आज के समय में हर कोई चाहता है कि वह खूबसूरत और स्टाइलिश दिखे। अपने फैशन और स्टाइल में चार चांद लगाना सभी को पसंद होता है। आज के समय में अक्सर ऑफिस में महिलाएं अपने बॉस के लुक मैं स्टाइलिश दिखने के लिए कई बॉलीवुड एक्टर्स के टिप्स लेती है दीदी आप भी इन बॉलीवुड एक्टर्स से पहले ही टिप्स ले चुकी है तो अब आप पाकिस्तानी एक्टर्स सबा कमर के इन लुक से टिप्स ले कर स्टाइलिश लुक पा सकती है। आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताते हैं डेली यूज़ से लेकर मीटिंग तक के लिए सबा कमर के आउटफिट्स के बारे में जिनको कैरी करके आप भी स्टाइलिश लुक पा सकती है। आइए जानते है -

* यदि आप भी अपने दोस्तों से मिलने या फिर अपने दोस्तों के साथ किसी पार्टी में जाने का प्लान बना रही हैं तो आप सबा कमर के इस लुक को ट्राई कर सकते हैं इस लुक में सभा को मना है ऑरेंज प्लाजो लुक पेंट के साथ स्टाइल फील वाला ब्लेजर कैरी किया हुआ है। आप भी सभा कमर की तरह पिंक कलर का टॉप या फिर अपनी पसंद के रंग का कोई भी टॉप कैरी कर सकती है।

* अक्सर सभी महिलाएं चाहती हैं कि वह ऑफिस में हमेशा एकदम कूल और क्लासी नजर आए। ऑफिस के लिए आप सभा कमर के इस लुक को कैरी कर सकती हैं जिसमें सभा कमर ने ब्लैक और वाइट प्रिंट की शर्ट के साथ ऑफ व्हाइट कोट और पैंट कैरी किया हुआ है। स्कॉट के साथ आप इसकी मैचिंग का एक स्टाइलिश बेल्ट भी कैरी कर सकती हैं।

* किसी भी खास मौके के लिए आप सभा कमर के इस लुक को कैरी कर सकती है यह लोग आपके लिए एकदम परफेक्ट होगा। इसमें सभा कमर ने ऑरेंज और पिंक शेट के कोट पेंट के ऊपर ब्लू कलर के फूलों का वर्क है। आउटफिट में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप इसके साथ चोकर लुक वाली ज्वेलरी कैरी कर सकती है। सभा कमर के इस लोगों को आप किसी भी मौके पर कैरी कर सकती हैं।

* आप स्टाइलिश लुक पाने के लिए सभा समर के इस रुख से भी टिप्स ले सकती है जिसमें सभा कमर ने वाइट और ब्लैक में चीते के शेड प्रिंट वाला कोट पैंट कैरी किया हुआ है। यह लुक आपको एक परफेक्ट लुक दे सकता है। इसमें अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप इसके साथ कंट्रास्ट में शर्ट को कैरी करके स्टाइलिश लुक पा सकती है।

Related News