इंटरनेट डेस्क. सारा अली खान का नाम कौन नहीं जानता। सारा अली खान अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइलिश लुक के लिए भी आए दिन चर्चा में बनी रहती है सारा अली खान अपने फैंस के दिलों में राज करती है। सारा अली खान अपने ड्रेसिंग फ्रेंड्स के लिए जानी जाती है सहारा का फैशन और स्टाइल एकदम सिंपल होता है हाल ही में सारा अली खान एक जंपसूट लुक में दिखाई दी जिस पर सभी की निगाहें टिकी हुई है। अगर आप भी सारा अली खान के जैसा जंपसूट कैरी करना चाहती है तो आइए जानते हैं सारा के इस जंपसूट के बारे में विस्तार से -

* हाल ही में सारा अली खान एक ब्राउन कलर के जंपसूट में नजर आई थी एक्टर्स के इस जंपसूट पर हर किसी की निगाहें ठहर गई थी यह जंपसूट हर किसी के कैरी करने के लिए एकदम बेस्ट है। यदि आप भी अपने दोस्तों के साथ कहीं बाहर जा रही है या किसी दोस्त से मिलने का प्लान है और आप सारा के जैसा लुक कैरी करना चाहती है तो आप इसे कैरी कर सकती हैं। लेकिन कैरी करने से पहले की कीमत के बारे में जरूर जान लें।

* सारा अली के इस जंपसूट की खास बात यह है कि यह जंपसूट ट्यूब लुक वाला है तो इसके साथ आप ब्रा ट्रांसपेरेंट बेल्ट ही कैरी करें। या फिर इसके साथ ट्यूब लुक वाली ब्रा कैरी करें इसके साथ ही इस जंपसूट के साथ न्यूड मेकअप करें।

* इस जंपसूट को कैरी करते समय आप अपने हिसाब से गले की ज्वेलरी कैरी कर सकती हैं यह आपको एक अलग ही लुक देगी सारा अली खान का यह जंपसूट ऑनलाइन के माध्यम से खरीदा जा सकता है कई वेबसाइटों पर यह मौजूद है।

* जंपसूट को कैरी करते समय सारा अली खान ने बेल्ट कमर के साथ कशीदाकारी स्ट्रेपलेस प्लेसूट से अपने लुक को और भी क्लासी बनाया है। यदि आप इस जंपसूट को खरीदना चाहती है तो इसके लिए आपको अच्छी खासी कीमत चुकानी पड़ेगी सारा अली खान के इस जंपसूट की कीमत 34, 999 रूपये है।

Related News