इंटरनेट डेस्क. बॉलीवुड जगत में आलिया भट्ट का नाम कौन नहीं जानता। आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने आउटफिट्स को लेकर भी आए दिन चर्चा में बनी रहती है। इस समय आलिया भट्ट प्रेग्नेंट है। और इस समय में वह अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही है। अगर आप भी अपनी प्रेगनेंसी के दौरान कहीं बाहर जाना चाहती हैं और कुछ आरामदायक आउटफिट्स ढूंढ रही है तो आप आलिया भट्ट के इस सूट को ट्राई कर सकती हैं। आलिया भट्ट का ये सूट आपके लिए आरामदायक होने के साथ-साथ आपको एक स्टाइलिश और क्लासिक लुक देने में भी मदद करेगा। आइए इस लेख के माध्यम से जानते हैं आलिया भट्ट के इस सूट के बारे में विस्तार से -

अभी हाल ही के समय में आलिया भट्ट प्रेगनेंसी पीरियड के दौरान एक ब्लू कलर के सिल्क वेलवेट के सूट में दिखाई दी है। आलिया भट्ट ने इस शोध के साथ एकदम देसी अंदाज अपना रखा था उनका यह सूट काफी ढीले लुक वाला और आरामदायक था। आलिया भट्ट का यह सूट प्रेगनेंसी के दौरान ऑफिस से लेकर किसी भी पार्टी तक में इसे आप आसानी से कैरी कर सकती है यह आपके लिए एक बेस्ट आउटफिट होगा। आलिया भट्ट के सूट आपके लिए आरामदायक होने के साथ-साथ आप को स्टाइलिश दिखाने में भी मदद करेगा।

अगर आप का भी मन आलिया भट्ट के इस सूट को खरीदने का हो रहा है तो आप इस जोक को ऑनलाइन खरीद सकती हैं। आलिया भट्ट की फोटो खरीदने से पहले आप इस सूट की कीमत के बारे में जरूर जान लें क्योंकि इसके लिए आपको एक अच्छी खासी कीमत चुकानी पड़ेगी। आलिया भट्ट का ये आउटफिट राजी रमणीक के कलेक्शन से है। आलिया के इस सूट किनारी पर पतली में लगाई गई है और कुर्ते को अनारकली लुक मैं बनाया गया है।

आलिया भट्ट के इस सूट को खरीदने के लिए आपको राजी रमणीक की साइट पर जाकर ऑनलाइन खरीदना होगा। सूट को खरीदने के लिए आपको 25,800 रुपए खर्च करने होंगे। आलिया का यह सूट पहनने के बाद आपको एकदम स्टाइलिश लुक देगा।

Related News