नवरात्रि के त्यौहार को हमारे देश में बड़ी धूमधाम के साथ और बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। नवरात्रि का धार्मिक महत्व बहुत ज्यादा होता है। नवरात्रि के त्यौहार 9 दिनों तक मनाया जाता है। सभी जगह पर नवरात्रि के त्यौहार को बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है हर कोई माता को प्रसन्न करने के लिए अलग-अलग तरीकों से पूजा अर्चना करते हैं। नवरात्रि के दौरान सभी महिलाएं ट्रेडिशनल लुक कैरी करना चाहती है। अगर आप भी नवरात्रि के दौरान ट्रेडिशनल लुक पाना चाहती है तो आप साउथ एक्टर्स त्रिशा की साड़ियों से टिप्स ले सकती है और एक खूबसूरत लुक पा सकती है। आइए जानते है इनके लुक्स के बारे में -

* नवरात्रि के दौरान आप यदि कोई सिंपल लुक पाकर छाना चाहती है तो फिर आप एक्ट्रेस त्रिशा की इस ऑफ वाइट शेड की इस साड़ी को कैरी कर सकती है। त्रिशा कि यह साड़ी ट्रांसपेरेंट लुक वाली है और इस साड़ी पर गोल्डन कलर की खास बूटी बनी हुई है। इस साड़ी के साथ आप फुल बाजू का ब्लाउज कैरी करें।

* नवरात्रि के दौरान ट्रेडिशनल लुक पाने के लिए आप एक्टर्स की ब्लैक कलर की इस सिल्क साड़ी से टिप्स ले सकती है तृषा की इस साड़ी पर खास ब्लैक लाइनिंग है और इसके बॉर्डर पर भी वर्क किया गया है। इस साड़ी के साथ के वीनेक ब्लाउज पर भी खास वर्क किया गया है इस तरह की साड़ी के साथ आप मैचिंग की ज्वेलरी कैरी करें।

* नवरात्रि के दौरान आप सिंपल अंदाज पाकर भी तारीफों की हकदार बन सकती है इसके लिए आप साउथ की एक्ट्रेस त्रिशा की इस साड़ी से टिप्स ले सकती है इस लाइट कलर की साड़ी पर छोटी-छोटी बूटी बनी हुई है इस तरह की साड़ी के साथ ट्रेडिशनल ज्वेलरी कैरी करके एक खूबसूरत लुक पा सकती है।

* नवरात्रि के दौरान आप मंदिर जाने या माता की चौकी में जाने के लिए खास ट्रेडिशनल लुक पाना चाहती है तो आप एक्ट्रेस त्रिशा कि यह सिल्क साड़ी एकदम परफेक्ट साबित हो सकती है। एक्ट्रेस की यह मेहरून कलर की साड़ी पर गोल्डन कलर का बॉर्डर है। इस साड़ी के साथ आप एक्ट्रेस की तरह फुल ट्रेडिशनल ज्वेलरी कैरी करके खूबसूरत लुक पा सकती है।

Related News