भारत में दिवाली का त्योहार बहुत ही धूमधाम से बनाया जाता है, इस त्योहार की तैयारी बहुत दिनों पहले से शुरू कर दी जाती है, यह त्योहार खुशियों की सौगात लेकर आता है, इस त्योहार पर दिवाली एक ऐसा त्योहार होता है, जिस में हर कोई खास और स्टाइलिश दिखना पसंद करता है,खुशियों से भरेमहिलाएं खास और स्टाइलिश कपड़ों को कैरी करना पसंद करती हैं
इस दिवाली अगर आपका भी इस बार कुछ खास पहने का मन है तो आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिये बता रहे है की इस दिवाली पर आप किन आउटफिट्स को कैरी करके सबकी नजरों में छा सकती हैं, आइये जाने

दिवाली के खास मौके के लिए आप भी साड़ी को कैर्री करना एक परफेक्ट आईडिया है, आज के टाइम में साड़ियों की कई वैरायटी हैं कि आप अपने हिसाब से, अपनी पसंद के साड़ी कैर्री कर सकती है और किसी भी तरह का साड़ी के संग स्टाइलिश लुक देने वाले ब्लाउज को कैरी कर सकते है।

आप दिवाली पर किसी भी स्टाइल का ट्रेडिशनल लहंगा कैरी कर सकती हैं,आप अगर ट्रेडिशनल ड्रेस में सबकी नजरों छा जाना चाहती है तो को लहंगे से बेस्ट ऑप्शन कुछ भी नहीं हो सकता है,आप चाहें को स्कर्ट के संग मिरर वर्क वाला ब्लाउज और हैवी वर्क का दुपट्टा कैरी करके भी क्लासी लुक पा सकती हैं।

आज कल इंडो वेस्टर्स आउटफिट को काफी पसंद किया जा रहा है,ऐसे में आप देवली के इस खास मोके पे इंडो वेस्टर्न आउटफिट भी आसानी से कैरी कर सकती हैं,जिसमें शरारा, पैंट से लेकर स्कर्ट तक का अलग अलग- अंदाज होता है।

बीते काफी समय से अनारकली सूट ट्रेंड में है,शादी से लेकर त्योहारों तक में अनारकली सूट को महिलाएं कैरी कर रही हैं. हालांकि अनारकली सूट एथनिक लुक देने का खास काम करता है,ये दिवाली जैसे मौके पर कैरी करने के लिए कंफर्टेबल भी होते हैं,ऐसे में आप अनारकली कुर्ते पर पैंट, प्लाजो या सरारा कैरी कर सकती हैं।

Related News