इंटरनेट डेस्क। आज के समय में हर कोई स्टाइलिश दिखा जाता है अपने इस स्टाइल को पूरा करने के लिए तरह-तरह के आउटफिट्स कैरी करते हैं। बॉलीवुड जगत में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइलिश आउटफिट्स के लिए चर्चा में वाणी हमेशा छाई रहती है। जीरो फिगर वाली वाणी हर एक आउटफिट में कहर बरपाती हैं। अगर आप भी स्टाइलिश लुक पाना चाहती है तो आप वाणी के वार्डरोब से टिप्स ले सकती है आइए जानते है वाणी के आउटफिट्स के बारे में विस्तार से -

* अगर आप भी साड़ी में खास लुक पाना चाहती है। तो आज के समय में क्रीम शेड की साड़ी बहुत चर्चा में है। स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप भी इस साड़ी को कैरी कर सकती है। सिल्क की इस साड़ी पर गोल्डन कलर का बॉर्डर है। इस साड़ी के साथ आप गोल्ड स्टाइल की ज्वेलरी कैरी कर सकती है। यह साड़ी हर मौके के लिए आपके लिए बेस्ट है।

* आज के समय में हर महिला किसी पार्टी में जाने के लिए यह लुक पाना चाहती है तो आप भी वाणी के इस लुक की तरह ये गाउन कैरी कर सकती है। वाणी का ये गाउन जामुनी शेड का है। सेल्फ वर्क में गाउन ट्यूब स्टाइल की है।

* अगर आप भी क्लासी और ट्रेंडी लुक पाना चाहती है। तो आप वाणी कपूर के वॉर्डरोब से टिप्स ले सकते है। इसके लिए आप वाणी कपूर की तरह वाइट शेड के टॉप के साथ ग्रीन या फिर अपनी पसंद के किसी भी रंग का ट्राउजर कैरी कर सकती है। ये लुक आपके लिए बेस्ट हैं।

* अगर आप भी वेस्टर्न ड्रेस में स्टाइलिश लुक पाना चाहती है तो आप वाणी की इस सिल्वर शेड की मिनी ड्रेस को कैरी कर सकते है। इस ड्रेस को आप अपने दोस्तों के साथ या ऑफिस में स्टाइलिश लुक पा सकती है।

Related News