आजकल फैशन और स्टाइल का समय है. हर कोई स्टाइलिश दिखने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स के लुक को ट्राई कर रहा है. अगर आप अपने पार्टनर के साथ किसी पार्टी में जाने को रेडी हैं और समझ नहीं पा रहीं क्या ट्राई करें। तो चिंता कि कोई बात नही है। इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे। हम आपको बताएंगे कि कैसे सेलेब्स के लुक से टिप्स लेकर कपल्स छा सकते हैं। आइए जानते है विस्तार से -

* बॉलीवुड कपल सेलेब से आप टिप्स लेकर स्टाइलिश दिख सकते हैं. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का लुक हर कपल के लिए बेस्ट कैटरीना की वाइट मिनी ड्रेस और विक्की का कोट पैंट वाला लुक आपको क्लासी लुक देगा।

* ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का लुक हमेशा हर महफिल में क्लासी होता है. ये कपल हमेशा ऐसे कपड़े ट्राई करता है, जो हर आम इंसान कैरी करके स्टाइलिश दिखे. ऐश की तरह से आप गोल्डन कलर की गाउन के ऊपर ब्लैक कोट पहनें, इसके साथ मेल पार्टनर ब्लैक कोट पैंट को कैरी कर छा जाएं।

* मीरा कपूर और शाहिद कपूर का लुक भी आपको खास बनाएगा. मीरा की ब्लैक सीप वर्क की ट्यूब ड्रेस पार्टी में क्लासी लुक तब देगी जब इसके साथ पार्टी में पार्टनर वाइट कोट, शर्ट के साथ ब्लैक कोट पहने. हर कपल इस लुक में छा जाएगा।

* बेस्ट कपल्स में से एक माने जाते हैं रीतेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा. ये क्यूट कपल हमेशा क्लासी लुक ट्राई करता है. मैचिंग के ब्लैक कपड़े ट्राई करने के लिए आप कपल के इस लुक से टिप्स लें. जेनेलिया की तरह से फ्रॉक लुक की ब्लैक ड्रेस और रीतेश की तरह से ब्लैक कोट पैंट को जरूर ट्राई करें।

* करीना कपूर और सैफ अली खान के लुक से भी आप टिप्स ले सकती हैं. करीना की जैसे प्लीटिट लुक की नी लेंथ की सिल्वर ड्रेस कैरी करें, और पार्टनर क्रीम शेड को कोट के साथ वाइट शर्ट और ब्लैक पेंट को ट्राई करें. ये लुक सबसे परफेक्ट लगेगा।

Related News