इंटरनेट डेस्क. पने देखा होगा कि हर महिला खूबसूरत और स्टाइलिश लुक पाने के लिए अपने लुक में रोज कुछ ना कुछ बदलाव करती रहती है महिलाएं कपड़ों के लेटेस्ट ट्रेंड को फॉलो करने में सबसे आगे रहती है। लेकिन कपड़ों के अलावा भी ऐसी कई चीजें होती है जो उनके लुक को स्टाइलिश बनाने में मदद करती है इन चीजों में से एक होती है उनकी ईयर रिंग्स। इयररिंग्स हर महिला के लुक में चार चांद लगाने का काम करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं की हर ड्रेस के साथ अलग-अलग इयररिंग्स कैरी किए जाते हैं जो एक महिला के लुक को और भी ज्यादा सुंदर बना देते हैं आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताते हैं कि आप डांडिया नाइट के लिए कौन-कौन से इयररिंग्स कैरी करके एक खूबसूरत लुक पा सकती है आइए जानते हैं विस्तार से -

1. झुमका करें ट्राई :

अगर आप भी डांडिया नाइट के दौरान स्टाइलिश और खूबसूरत लुक पाना चाहती हैं तो आप इसके लिए झुमके ट्राई कर सकती है आप झुमको को किसी भी सूट या साड़ी के साथ कैरी कर सकते हैं इन्हें खरीदने के लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी आप आसानी से 50 रूपये से लेकर 100 तक इन्हें खरीद सकती हैं। आप झुमको को किसी भी साड़ी और सूट के साथ तेरी करके खूबसूरत लुक पा सकती है।

2. ड्रॉप इयररिंग्स को कारे ट्राई :

डांडिया नाइट के दौरान खूबसूरत दिखने के लिए आप ड्रॉप इयररिंग्स भी कर सकते हैं यह बाजार में आपको आसानी से मिल जाती है इन दिनों ड्रॉप इयररिंग्स काफी ट्रेंड में है। आप इन इयररिंग्स को किसी भी ट्रेडीशनल आउटफिट के साथ किसी भी मौके पर कैरी कर सकती हैं। यह आपके कानों के लिए बहुत फायदेमंद होता है क्योंकि यह ज्यादा भारी नहीं होते इनको पहनने से आप का लुक और ज्यादा खूबसूरत दिखाई देता है यह इयररिंग्स आपको बाजार में आसानी से 100 रुपए से लेकर 150 रुपए तक मिल जाते है।

3. स्टोन इयररिंग्स को करें कैरी :

यदि आप भी डांडिया नाइट के दौरान गाउन करने की सोच रही है तो आप इस गाउन के साथ स्टोन इयररिंग्स को कैरी करके एक खूबसूरत लुक पा सकती है। इयररिंग्स आपको हर कलर में आसानी से मिल जाएंगे आप ही ने अपनी ड्रेस के वर्क और कलर के अनुसार चुन सकती है।

4. पर्ल इयररिंग्स भी है बेहद खास :

क्लासी और खूबसूरत लुक पाने के लिए आप पर इयररिंग्स को ट्राई कर सकती है इन इयररिंग्स को आप किसी भी तरह के आउटफिट के साथ आसानी से कैरी कर सकती हैं। वर्तमान समय में कलरफुल पर्ल इयररिंग्स बहुत पसंद किए जा रहे हैं आप इन्हें किसी भी स्कर्ट और टॉप के साथ ट्राई कर सकती हैं या फिर आप इन्हें किसी सिंपल डिजाइन वाली कुर्ती के साथ भी कैरी कर सकती है।

Related News