इंटरनेट डेस्क। सभी महिलाएं अपने आप को खूबसूरत दिखाने और परफेक्ट लुक पाने के लिए क्या कुछ नही करती। हर महिला की इच्छा होती है की वह सबसे अलग दिखे। महिलाओं के पास पहनने के लिए होता तो बहुत कुछ है। लेकिन उन्हें यह पता नहीं होता कि कौन सी ड्रेस के साथ क्या पहनना। महिलाओं के लुक में चार चांद लगाने का काम करती है उसकी ज्वैलरी, ज्वेलरी में कानों में पहने जाने वाले इयररिंग्स का लुक को परफेक्ट बनाने में बहुत महत्वपूर्ण होते है। अगर आपको भी ये नही पता की किस आउटफिट्स के साथ किस तरह के इयररिंग्स केरी करने चाहिए । तो इस लेख को ध्यान से पढ़े । इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे की खुबसूत लुक पाने के लिए किस तरह के आउटफिट्स के साथ किस तरह के इयररिंग्स पहनना चाहिए। आइए जानते हैं विस्तार से -

* इन आउटफिट्स के साथ हूप्स इयररिंग्स पहने :

अगर आप भी जींस और टॉप पहनने की शौकीन है तो आपको इनमे परफेक्ट लुक पाने के लिए आपको इस तरह के इयररिंग्स पहनने चाहिए। यह रिंग बहुत पुराने समय से चले आ रहे हैं। ये आकर में गोल होते है। ये आपको कई तरह के डिजाइन में मिल जाएंगे। इनको कैरी करके आप एक परफेक्ट लुक पा सकती है।

* स्कर्ट और टॉप के साथ पहनें पर्ल या ड्रॉप इयररिंग्स :

अगर आपको स्कर्ट और टॉप जैसे आउटफिट्स बैलों पसंद है और इन के माध्यम से आप परफेक्ट लुक पाना चाहते हैं तो इनके साथ इस तरह इयररिंग्स केरी करें। इन इयररिंग्स का अभी बहुत चलन है। इन इयररिंग्स को आप साड़ी के साथ भी पहन सकते हैं जिससे आपको बेहतरीन लुक पाने में मदद मिलेगी।

* सूट के साथ पहनें झुमके :

अगर आपको भी सूट पहनना पसंद है। तो आप इसमें परफेक्ट लुक पाने के लिए इसके मैचिंग के झुमके पहन सकती है बाजार में आपको कहीं प्रकार के झुमके मिल जाएंगे आप अपने चेहरे के हिसाब से इस तरह के इयररिंग्स चुन सकती है। इन झुमको मैं आपको डायमंड वर्क झुमके, ऑक्सीडाइज्ड झुमके, कुंदन और गोल्ड जैसे झुमके मिल जाएंगे।

* पार्टी वियर कपड़ों के साथ पहने स्टोन इयररिंग्स :

अगर आप किसी पार्टी में जाने के लिए पार्टी वियर कपड़े पहन रही है जैसे गाउन आदि तो आप इस आउटफिट्स के साथ स्टोन इयररिंग्स को कैरी कर सकती है जिससे आपको एक खूबसूरत लोग पाने में मदद मिलेगी ये इयररिंग्स आपको अलग-अलग कलर में मिल जाएंगे। आप अपनी पसंद के हिसाब से इसे चुन सकती है।

Related News