इंटरनेट डेस्क। बिग बॉस 13 में जब शहनाज ने एंट्री की थी, तब बहुत कम लोग उनको जानते थे, लेकिन शो के खत्म होते-होते वो सुपर स्टार बन गई थीं। और आज के समय में शहनाज गिल एक फेमस स्टार हैं।अब शहनाज अपनी आउटफिट्स को लेकर से दिन चर्चा में रहती है। वेट लूज करके शहनाज ने खुद को स्टाइलिश लुक दिया. अब शहनाज अक्सर स्टाइलिश आउटफिट में दिखती हैं, जिनको स्टाइलिश लुक पाने के लिए हर किसी को ट्राई करना चाहिए।

शहनाज गिल हाल ही में पिंक शेड की बॉडीकॉन डीपनेक की ड्रेस में दिखाई दी थी. गर्मी के मौसम में कैरी करने के लिए ये ड्रेस एक दम परफेक्ट है. पार्टी हो या फिर दोस्त के साथ हैंगआउट इस ड्रेस को आसानी से कैरी किया जा सकता है। एक्ट्रेस इस ड्रेस में एक दम स्टाइलिश लगीं। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने स्ट्रैप्ड सिल्वर पीप-टो हील्स और सिल्वर डैंगलिंग इयररिंग्स के साथ एक्सेसराइज किया।

शहनाज़ की हॉट पिंक ड्रेस में डिजीइन एलिमेंट हैं. शहनाज के कर्व्स को निखारने वाले बॉडीकॉन सिल्हूट ने एक स्टाइल को पेश किया। अगर आपका दिल भी शहनाज की इस ड्रेस पर आ गया है, और अगर आप भी इस ड्रेस को खरीदना चाहते हैं, तो बता दें कि ये ड्रेस एक दम बजट में है. यह सिंपल और स्टाइलिश ड्रेस फिलहाल इट गर्ल वेबसाइट पर उपलब्ध है।

इस ड्रेस को खरीदने के लिए आपको 5000 रुपये भी नहीं खर्च करने पड़ेगें. जी हां ये ड्रेस महज 4,150 रूपये की है, जिसको आप ऑनलाइन खरीद सकती हैं।आपको बता दें कि शहनाज के इस स्टाइलिश आउटफिट को बैकलेस स्लिप ड्रेस को शेर्लोट कहा जाता है।

Related News