फैशन और स्टाइल के लिए गर्मियों में समझ नहीं आता है कि आखिर क्या ट्राई किया जाए, जिससे आपको रिलेक्स मिले और आप स्टाइलिश भी लगें. गर्मियों के मौसम में लाइट कलर के कपड़े पहनना हर किसी को पसंद होता है। तो इस बार गर्मियों के मौसम में वाइट सिंपल से आउटफिट्स ट्राई करें। वाइट कलर के कपड़े गर्मियों में हमेशा ही सबसे ज्यादा फबते हैं। इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे कि आप किस तरह के वाइट आउटफिट में आप खास दिख सकती हैं. इस आउटफिट्स को आप कभी भी कैरी करके स्टाइल पा सकती हैं। आइए जानते है -

* ऑफिस में जाने के लिए वाइट ड्रेस कैरी करने के ये आउटफिट एक दम परफेक्ट है. सिंपल सी दिखने वाली ये घुटनों के नीचे वाली ड्रेस महिलाओं पर खूब फबेगी. लाइट मेकअप के साथ ये ड्रेस आप कैरी जरूर करें।

* अगर आप मैक्सी ड्रेस पहनने का मन बना रही हैं, तो फिर वाइट मैक्सी ड्रेस को कैरी करें. इस ड्रेस पर शीशे का वर्क किया गया है.ये ड्रेस आपको डेली यूज में भी फबेगी. हर उम्र की फीमेल पर ये आउटफिट जचेगा. ये ड्रेस गर्मियों के मौसम के लिए एक परफेक्ट है।

* किसी पार्टी में क्लासी लुक चाहती हैं, तो फिर गर्मी के मौसम के लिए वाइट नेट की मिनी ड्रेस एक दम परफेक्ट है. ऑफ सोल्डर ड्रेस आपके लुक को भी खास बनाएगा. इस लुक के साथ आप बालों को जहां तक हो सके खुला ही छोड़ें ।

* दोस्तों के साथ हैंगआउट करने के लिए बेस्ट है ये वाइट ड्रेस. वाइट मिनी बॉडीकॉन ड्रेस लुक को क्लासी बनाएगी. ड्रेस में साइड में डोरी हैं, जिससे आप इसको अपने हिसाब से भी शॉर्ट कर सकती हैं. डीपनेक की ये ड्रेस फुल स्लीवस की है।

* किसी पब में जाने का मन है, और वाइट ड्रेस कैरी करना है, तो ये ड्रेस आपके लिए बेस्ट साबित होगी. साटन की पलती डोरी वाली ये ड्रेस आपको बोल्ड लुक भी देगी. सिंपल सी दिखने वाली इस ड्रेस को आप बिना सोचे समझे ड्राई कर सकती हैं।

Related News