इंटरनेट डेस्क. क्या आप जानते हैं कुछ समय पहले तक हमारे यहां पर शादियों में वाइट कलर के कपड़े पहनने का रिवाज नहीं था। लेकिन यह प्रथा अब धीरे-धीरे खत्म हो रही है। वर्तमान समय में शादियों के मौके पर लोग अपने कपड़ों के साथ कई तरह के एक्सपेरिमेंट करते नजर आते हैं। अधिकतर लोग नहीं जानते कि वाइट जैसे प्लेन और बोरिंग कलर कोड शादी के लिए सूटेबल और अट्रैक्टिव कैसे बनाया जाए। यदि आप भी अपने किसी का की शादी में वाइट कलर की आउटफिट्स कैरी करना चाहती है तो आप इन एक्ट्रेस से टिप्स ले सकती है। आइए जानते है विस्तार से -

* अनुष्का शर्मा :

यदि आप की शादी समारोह में वाइट कलर की ड्रेस कैरी करना चाहती है तो आप अनुष्का शर्मा से टिप्स ले सकती है क्योंकि ब्लोइंग अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी में गोल्ड वर्क वाला क्रीम कलर का सूट तेरी किया था अनुष्का शर्मा ने इसके साथ गोल्डन कलर के इयररिंग्स और जूती भी कैरी की थी। अनुष्का शर्मा का यह सूट काफी साधारण है लेकिन देखने में उतना ही फैशनेबल भी है।

* करिश्मा कपूर :

बॉलीवुड जगत की कई एक्टर्स अपनी शादियों में वाइट कलर के आउटफिट्स कैरी कर चुकी है इसी में करिश्मा कपूर का नाम भी शामिल है करिश्मा कपूर ने वाइट कलर का सूट कैरी किया था। करिश्मा कपूर ने एम्बेलिश्ड व्हाइट ड्रेस कैरी करके अपने फैंस का दिल जीत लिया था।

* नुसरत भरूचा :

वाइट कलर की ड्रेस कैरी करने के लिए बॉलीवुड एक्टर्स नुशरत भरुचा से भी टिप्स ले सकती है। बॉलीवुड एक्टर्स नुशरत भरुचा ने व्हाइट एम्ब्रॉइडरी के साथ प्योर व्हाइट कलर का अनारकली सूट कैरी किया था। नुसरत में इसे सिल्वर सीक्वेंस वर्क वाले खूबसूरत दुपट्टे के साथ कैरी किया था।

* मौनी रॉय :

वाइट कलर की आउटफिट कैरी करने के लिए आप मौनी रॉय से भी टिप्स ले सकते हैं। मोनी रॉय ने अपने ऑफ वाइट और गोल्ड कलर के लहंगे को गोल्डन ब्लाउज और हेवी ग्रीन ज्वेलरी के साथ कैरी किया था। मोनी रॉय आए दिन अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती है।

Related News