इंटरनेट डेस्क. आज के समय में हर कोई खूबसूरत दिखाना चाहता है जिसमें महिलाएं पुरुषों के मुकाबले बहुत ज्यादा आगे हैं। महिलाएं हर मौके पर अपने लुक को परफेक्ट बनाए रखने के लिए बहुत कुछ करती है। ज्यादातर महिलाएं अपने लुक को क्लासी बनाने के लिए कई बॉलीवुड स्टार्स के आउटफिट्स और लुक टिप्स लेती है। अगर आप भी एक वर्किंग वुमन है और आप अपने ऑफिस जाने के लिए खास लुक पाना चाहती है तो आप बॉलीवुड स्टार्स की बजाय इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा होकेन सूट से टिप्स ले सकती है यह सूट आपके लुक में चार चांद लगाने का काम करेगा। आइए जानते है इसके बारे में विस्तार से -

* आपने भी देखा होगा कि ज्यादातर महिलाएं ऑफिस लाइफ के लिए सिंपल और ग्रेसफुल लुक पसंद करती है अगर आप भी अपने ऑफिस के लुक में चार चांद लगाना चाहते हैं तो आप इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस के सूट और कैरी कर सकती हैं। सिंपल सा दिखाई देने वाला यह सूट कुर्ती सेट ग्रेन सैड का है। जो हर किसी महिला को क्लासी लुक देने का काम करेगा।

* मावरा होकेन के इस सूट पर रेड कलर में छोटी-छोटी बूटी बनी हुई है इसकी पूर्ति का गला भी खास स्टाइल का है और यदि बात इस कुर्ती की स्लिवकी की जाए तो फिर यह ट्रांसपेरेंट लुक वाली है और पूरी फुल है। इन स्लीव को औरेब कट का लुक दिया गया है। जिसमें यह सूट बहुत ही स्टाइलिश दिखाई देता है।

* यदि आप मावरा होकेन के इस लुक करने की सोच रही है तो फिर आपको बता देगी इस कुर्ती को शार्ट वाला लुक दिया गया है इस तरह की कुर्ती पहनने पर हमेशा क्लासी लुक ही मिलता है इसके साथ अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए जहां तक हो न्यूड मेकअप करें।

* इस सूट की खास बात यह है कि इसके साथ आप लैंडिंग या पेंट अपने हिसाब से कैरी कर सकती हैं इस तरह के सूट को आप खुद से भी डिजाइन करवा कर ऑफिस पहन कर जा सकते हैं इस तरह का लुक हर मौके पर आपको एक परफेक्ट और स्टाइलिश अंदाज देने में मदद करता है।

Related News