इंटरनेट डेस्क. आज के समय में सभी महिलाएं खूबसूरत और स्टाइलिश दिखना चाहती है जिसके लिए वह हमेशा तरह-तरह के आउटफिट्स कैरी करती है। महिलाओं के इन आउटफिट्स में सबसे पुराना और प्रसिद्ध आउटफिट्स साड़ी है जो हमेशा से ही महिलाओं की पहली पसंद बनी हुई है। साड़ी पहनकर कोई भी महिला स्टाइलिश और खूबसूरत दिख सकती है। आज के समय में आपको बाजार में किसी भी खास मौके के लिए एक से बढ़कर एक साड़ी आसानी से मिल जाती है। यदि आप भी किसी का मौके पर साड़ी पहनकर खास लोग पाना चाहती है तो आप शिल्पा शेट्टी की स्टाइलिश और क्लासी साड़ियों से टिप्स ले सकती है। आइए जानते हैं शिल्पा शेट्टी की इन साड़ियों के बारे में विस्तार से -

* शिल्पा शेट्टी की शिमरी साड़ी :

बीते काफी समय से सिमरी साड़ी काफी ट्रेन में बनी हुई है इसके लिए आप शिल्पा शेट्टी की इस मैरून कलर की साड़ी से टिप्स ले सकती हैं। यह साड़ी देखने में लाइट है और पहनने में काफी सुंदर लुक देने वाली है। इस तरह की साड़ी के साथ अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप भी लाइट इयररिंग्स कैरी कर सकती है साड़ी का कलर आप अपने हिसाब से चयन कर सकते हैं।

* शिल्पा शेट्टी की रोयल ब्लू कलर की साड़ी :

किसी भी खास मौके पर साड़ी पहनकर स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप शिल्पा शेट्टी की इस रॉयल ब्लू कलर की साड़ी को कैरी कर सकती है इस साड़ी पर हर किसी का दिल आ सकता है शिल्पा शेट्टी की साड़ी को वेस्टर्न टच दिया गया है। इस साड़ी के साथ आप येलो कलर का ओवरकोट और रेड हॉट ब्लाउज कैरी कर सकती हैं। इस साड़ी में स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप अपने हाथ में ब्रेसलेट कैरी कर सकती है।

* शिल्पा शेट्टी की ब्लू कलर की साड़ी :

किसी भी खास मौके पर पहनने के लिए आप शिल्पा शेट्टी की इस ब्लू कलर की साड़ी से टिप्स ले सकती है। इस साड़ी का बॉर्डर मल्टी कलर फैब्रिक से बना हुआ है। जिसकी वजह से इस साड़ी को खास टच मिला है इस साड़ी में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप सिंपल नेकलेस और सिल्वर चूड़ियां कैरी कर सकती हैं।

* शिल्पा की पिंक कलर की नेट वाली साड़ी :

सभी महिलाएं खास मौके पर खूबसूरत लुक पाने के लिए शिल्पा शेट्टी की इस पिंक कलर की नेट वाली साड़ी से टिप्स ले सकती है खास लुक पाने के लिए यह साड़ी एकदम परफेक्ट है। इस साड़ी को कैरी करते समय आप इसके साथ मैचिंग का भी ब्लाउज कैरी करें। और इसके साथ बेल्ट पहनकर आप अपने लुक को और भी ज्यादा क्लासी बना सकती है यह साड़ी किसी भी महिला के लिए कंफर्टेबल होती है और इस साड़ी में आपको एक स्टाइलिश और खूबसूरत लुक भी आसानी से मिल जाता है।

Related News