इंटरनेट डेस्क। हुमा कुरैशी एक ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्री है जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइलिश लुक को लेकर भी आए दिन चर्चा में रहती हैं इस अभिनेत्री ने अपने फैशन स्टाइल से सब के दिलों में अपनी जगह बनाई हुई है। अगर आप भी किसी पार्टी ने डेट पर जाने के लिए स्टाइलिश लुक पाना चाहते हैं तो आप हुमा कुरैशी के वार्ड रूप से टिप्स ले सकते हैं। आइए जानते है इस एक्टर्स के आउटफिट्स के बारे में विस्तार से -

* अगर आप भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ डेट पर जा रही है और आउटफिट्स को लेकर कंफ्यूज है कि क्या पहन कर जाए तो आप इसके लिए हुमा कुरैशी कि यह ड्रेस कैरी कर सकती हैं। हुमा कुरैशी की रेड कलर की ड्रेस डीप नेक और ड्रेस थाई स्लिट वाली ड्रेस हैं

* यदि आप भी गर्मियों के मौसम में ऐसी आउटफिट्स कैरी करना चाहती हैं जो आपको स्टाइलिश लुक देने के साथ-साथ पहनना में भी आरामदायक हो तो इसके लिए आप हुमा के इस लुक को कॉपी कर सकती है। हुमा का ये कॉफ्तान लुक आपके लिए एकदम परफेक्ट है आप इसे पार्टी से लेकर ऑफिस में भी कैरी कर सकती।

* अगर आप भी एक वर्किंग वुमन है और ऑफिस में आप स्टाइलिश और क्लासी लुक पाना चाहती हैं तो आप हुमा कुरैशी की इस आउटफिट को अपनी वार्ड रोब में जरूर शामिल करें। हुमा कुरैशी जैसे ब्लू कलर वाले ट्राउजर के साथ व्हाइट टॉप कैरी करें यह टॉप बंद करने का है जो आपको एक परफेक्ट लुक देने में आपकी मदद करेगा।

* यदि आपके भी किसी खास दोस्त की शादी है और आप कुछ ट्रेडिशनल पहनने का मन बना रही है और आपको समझ नहीं आ रहा है कि आप क्या पहने तो आप हुमा कुरेशी की तरह यह आउटफिट्स कैरी कर सकते हैं। हुमा कुरैशी का ग्रीन शेड का यह शरारा सूट आपके लिए एकदम बेस्ट है यह सूट डीप नेक का है और इस सूट पर गोल्डन धागों से वर्क किया गया है इस सूट में लुक को कंप्लीट करने के लिए आप भी गले में चोकर पहन सकती है।

Related News