इंटरनेट डेस्क. जेनेलिया डिसूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है यह बॉलीवुड एक्टर आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी ढेरों तस्वीरें शेयर करती रहती है हाल ही में भी डिसीजन इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें देखने को मिल रहा है कि वह साड़ी केरी करके बहुत ही खूबसूरत लग रही है। इस दौरान जेनेलिया डिसूजा जबरदस्त ग्लैमर का तड़का भी लगाती हुई दिख रही है।

* हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में दिख रहा है कि एक्टर जेनेलिया डिसूजा क्रीम कलर की बॉर्डर वाली साड़ी पहन रखी है और उनके साड़ी के ब्लाउज पर जरी का काम किया हुआ है अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए डिसूजा ने अपने बालों में गजरा लगाया है और जुड़ा किया हुआ है।

* जेनेलिया डिसूजा ने इसी के साथ अपने लुक को नोज रिंग और स्माइल के साथ कंप्लीट किया है उन्होंने अपने इस लुक में हल्के पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई है उनकी इस्माइल लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है उनकी इस पोस्ट को 9 लाख से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

* जेनेलिया ने अपनी इन फोटोस को कैप्शन भी दिया है और लिखा है की एक महिला का अच्छा आभूषण उसकी शर्म या फिर उसकी नोज रिंग होती है। जेनेलिया डिसूजा की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं।

* बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और खुद से जुड़ी कोई ना कोई पोस्ट आए दिन अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर करती रहती है। जेनेलिया डिसूजा के अधिकतर रेल्स उनके पति रितेश देशमुख के साथ देखने को मिलेंगे।

Related News