सर्दी के मौसम में होने वाली शादियों को लेकर बहुत सी महिलाएं इस दुविधा में रहती है कि सर्दी के मौसम में खुद को सर्दी से बचाने के लिए शॉल और स्वेटर कैरी करना भी जरूरी होता है लेकिन कई बार बहला है इनकी वजह से अपने आउटफिट की खूबसूरती चिप जाने की वजह हो जाती है लेकिन अब आपको निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि इसलिए के माध्यम से हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे तरीके जिन्हें अपनाकर आप सर्दी के मौसम में भी अपने आउटफिट की खूबसूरती को छिपाए बिना खूबसूरत दिख सकती है। आइए जानते है इन तरीकों के बारे में -


* पहनें फुल स्लीव्स ब्लाउज :

सर्दी के मौसम में शादी के दौरान आपको अपने लहंगे के साथ हमेशा फुल स्लीव्स ब्लाउज कैरी करना चाहिए। इन दिनों ये स्टाइल काफी ट्रेंड में है। ऐसे में आप हेवी एंब्रायडर्ड वाला फुल स्लीव्स ब्लाउज केरी कर सकती है जो आपके हाथों को ठंडी हवा से बचाकर गर्म रखने में मदद करेगा।


* लेगिंग पहनें :

आप सर्दी के मौसम में शादी के दौरान अपने पैरों को ठंड से बचाने के लिए गरम थर्मल या ऊनी लेगिंग कैरी कर सकती है इसे आप लहंगे के नीचे पहन सकती है और ठंड से बच सकती है। ऐसा करने से आपका लोग भी खराब नहीं होगा।


* कैप ब्लाउज :

सर्दियों के मौसम में शादी के दौरान आप कैप ब्लाउज या फिर जैकेट ब्लाउज भी कैरी कर सकती हैं वर्तमान समय में फुल ब्लाउज की तरह यह भी काफी ट्रेंड में है। इस तरह के ब्लाउज आपको एक स्टाइलिश लुक देने का काम करते हैं।


* फैब्रिक का रखें खास ध्यान :

सर्दी के मौसम में शादियों के लिए आप सर जी के हिसाब से आउटफिट का फैब्रिक चुने आप हमेशा ऐसे फैब्रिक का चुनाव कर सकती हैं जो आप को ठंड से बचाने मैं आपकी मदद करें आप इसके लिए सर्दियों के मौसम में सेल किया फिर वेलवेट फैब्रिक वाले आउटफिट का अपने लिए चयन कर सकती है।

Related News