आइए यहां जानते हैं किस राशि के जातकों को लाभ होगा, किन्हें मिलेगी खुशखबरी। आज भगवान श्री लक्ष्मीनारायण जी की कृपा किन जातकों पर होगी, कैसा रहेगा आज का दिन आइए यहां जानते हैं।

मेष राशि: धन के मामले आज का दिन शानदार रहेगा। सेहत में उतार चढ़ाव बना रहेगा। कारोबार की स्थिति बेहतर होगी। किसी से विवाद न करें। यात्रा करने के मौके सामने आ सकतेहैं। वैवाहिक जीवन में खुशनुमा पल आएंगे। युवाओं को कैरियर से जुड़ी सफलता मिलेगी।

वृषभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ दिक्कतों वाला हो सकता है। परिवार के किसी सदस्य की तबियत खराब सकती है। मानसिक रूप से आप परेशान रहेंगे। किसी से मदद ले सकते हैं। कर्ज जमा करने के लिए दबाव बना रहेगा। शिक्षा के क्षेत्र में छात्रों को सफलता मिलेगी। यात्रा को टालें। किसी विवाद का हिस्सा न बनें।

मिथुन राशि: आज पारिवारिक जिम्मेदारी काफी अधिक रहेगी। इसके चलते आपको थकान और कमजोरी का अहसास होगा। भौतिक संसाधनों में वृद्धि हो सकती है। आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है। पूर्व में किए गए निवेश से अच्छा खासा फायदा होगा। रिश्तेदारों की ओर से शुभ सूचना मिल सकती है।

कर्क - थोड़ा विश्राम करें और काम के बीच-बीच में जितना हो सके, उतना आराम करते रहें। अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें। अपने सामाजिक जीवन को दरकिनार न करें। अपनी व्यस्त दिनचर्या में से थोड़ा-सा समय निकालकर अपने परिवार के साथ किसी आयोजन में शिरकत करें।

सिंह - आपको लंबे समय से महसूस हो रही थकान और तनाव से आराम मिलेगा। इन परेशानियों से स्थायी निजात पाने के लिए जीवन-शैली में बदलाव लाने का सही समय है। दोस्तों के साथ कुछ करते वक़्त अपने हितों को अनदेखा न करें – हो सकता है कि वे आपकी ज़रूरतों को ज़्यादा गंभीरता से न लें।

कन्या राशि: आज का दिन इस राशि के जातको के लिए बहुत ज्यादा अच्छा रहने वाला है आज आपकी आर्थिक स्थती मजबूत रहेगी स्वास्थ भी आज आपका सही रहेगा।

तुला राशि: आज आपको विभिन्न स्रोतों से आर्थिक मदद मिल सकती है। पैतृक संपत्ति में भी वृद्धि के योग बनते हुए साफ नजर आ रहे हैं आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा।

मकर राशि: तनाव की स्थिती लगातार बनी रह सकती है स्वास्थ्य का भी ध्यान रखने की आवश्यकता है व्यापार अथवा क़ारोबार में लाभ के योग बन रहे है आर्थिक मुनाफ़ा हो सकता है।

कुंभ राशि: आज आपको अपने करियर में बहुत ही बढ़िया परिणाम मिलेंगे व्यापारी वर्ग के लोगों के लिए भी आज का दिन सर्वोत्म है आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं।

मीन राशि: कार्यस्थल पर आज सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा प्रेम जीवन को लेकर आप गंभीर रहेंगे। साथी से किसी तरह का विवाद हो सकता है।

Related News