इंटरनेट डेस्क. आज के समय में ऐसा कौन है जो फैशन और स्टाइल के मामले में पीछे रहना चाहता हूं। हर कोई स्टाइलिश छुपाने के लिए तरह-तरह के आउटफिट्स कैरी करते हैं और इनके लिए कई बड़े-बड़े बॉलीवुड एक्टर्स से इंस्पिरेशन भी लेते हैं। अगर आप भी स्टाइलिश लुक पाने के लिए किसी से टिप्स लेना चाहते हैं तो आप कश्मीर के आईएएस अधिकारी अतहर और उनके मंगेतर महरीन से टिप्स ले सकते हैं। अतहर की मंगेतर को एक फैशन आइकोनिक माना जाता है। आप स्टाइलिश लुक पाने के लिए मेहरीन के इन खास लुक से टिप्स ले सकते हैं आइए जानते हैं इनके इन खास लुक्स के बारे में विस्तार से -

* महरीन आए दिन अपने खास लुक्स को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है उन्हीं लुक्स में उनका एक यह लुक भी लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आया था जिसमें उन्होंने फ्लोरल लहंगे को कैरी किया हुआ था। आप भी स्टाइलिश लुक पाने के लिए उनकी तरह ही फ्लोरल लहंगा कैरी कर सकती हैं।

* अगर आप सूट में भी स्टाइलिश लुक पाना चाहती है तो आप मेहरीन के इस छूट से टिप्स ले सकती है। पिंक कलर के अपने इस सूट में डॉक्टर महरीन बहुत ही खूबसूरत लग रही है इस सूट के साथ उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ है आप भी सूट में स्टाइलिश दिखने के लिए उनके इस सूट को कैरी कर सकती है।

* आप भी किसी खास मौके पर स्टाइलिश लुक पाना चाहते हैं तो आप महरीन के इस लुक्स टिप्स ले सकते हैं। महरीन ने अपने इस लुक में हैवी लहंगा कैरी किया हुआ है इस लहंगा का डिजाइन बहुत ज्यादा अट्रैक्टिव है। अपने इस लहंगे से महरीन किसी बॉलीवुड एक्टर से कम नहीं लग रही। आप भी खास लुक पाने के लिए इस लहंगे को कैरी कर सकती है।

* महरीन ने अपने मेहंदी के फंक्शन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उन्होंने गहरे लाल रंग और हरे रंग का लहंगा पहना हुआ है। इस लहंगे में परफेक्ट लुक पाने के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ है उनके इस लुक से टिप्स लेकर आप भी स्टाइलिश और खूबसूरत दिख सकती है।

Related News