इंटरनेट डेस्क. बात जब भी महिलाओं के आउटफिट्स को लेकर आती है तो उनके आउटफिट्स के कलेक्शन में आपको कुर्तियां जरूर मिलेगी क्योंकि महिलाओं के आउटफिट्स में कुर्तियां ऐसा आउटफिट होती है जिनका कपड़ा भी बहुत आरामदायक होता है और साथ ही कुर्तियों में स्टाइलिश लुक भी आसानी से मिल जाता है। और कुरीतियों को आप अलग-अलग तरह से कैरी कर सकती हैं और बाजार में कुर्तियों के भी कई विकल्प मिल जाते हैं जिसे आप अपनी पसंद और बजट खरीद सकती है और कैरी कर सकती हैं। आइए आज इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप जींस के साथ कुर्तियों के कौन-कौन से डिजाइन फॉर कैरी कर सकती हैं। आइए जानते है -

* रिबन विद हाफ स्लीव्स शॉर्ट कुर्ती डिजाइन :

जींस के साथ स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप रिबन विद आफ स्लीव्स शॉर्ट कुर्ती कैरी कर सकती है। आज के समय में यह कुर्ती बहुत ज्यादा ट्रेनिंग में है क्योंकि इस कुर्ती की आस्तीन आपको क्लासी लुक के साथ साथ फैशनेबल भी लगती है। आप बाजार से अपनी पसंद कुर्ती खरीद सकती है या फिर अपनी पसंद के अनुसार बनवा भी सकती है।

* डिजाइन शॉर्ट कुर्ती डिजाइन :

जींस और कुर्ती में अगर आप भी स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो आप जींस के साथ आप शॉर्ट कुर्ती डिजाइन को कैरी कर सकती है आप कुर्ती की बाजू को कई तरह से स्टाइलिश बनवा सकती हैं टॉप कुर्ती में बटन कब या फिर फ्रिल लगवा सकती है। या फिर आप अपनी कुर्ती की बाजू को नेट से भी बना सकती है। और जींस के साथ इस कुर्ती को कैरी करके स्टाइलिश लुक पा सकती है।

* फ्रिल स्लीव्स शॉर्ट कुर्ती डिजाइन :

आप जींस के साथ कुर्ती कैरी करके स्टाइलिश लुक पाना चाहती है तो आप अपनी सिंपल शॉर्ट कुर्ती को और भी यूनिक और ट्रेंडी बना सकती है। इसके लिए आप अपनी कुर्ती की स्लीव्स को सिंपल न रखकर डिजाइनिंग बनवा सकती है आप अपनी कुर्ती में झालर या फिर फ्रील लगवा सकती है इससे आपको स्टाइलिश मिलेगा आप अपने घर को हाफ स्लीव्स पर कई तरीकों से लगा सकती हैं।

Related News