कुछ समय पहले तक जहां केवल पुरूष ही पैंट सूट पहनना पसंद करते थे, वहीं अब महिलाएं भी ऑफिस से लेकर पार्टीज तक में पैंट सूट को प्राथमिकता देने लगी हैं। पिछले कुछ समय में महिलाओं के बीच पैंट सूट का क्रेज काफी बढ़ा है। लेकिन सिर्फ पैंट सूट पहनना ही काफी नहीं होता है, एक कंप्लीट लुक पाने के लिए आपको एक्सेसरीज पर भी उतना ही ध्यान देना चाहिए। पैंट सूट में डिफरेंट एक्सेसरीज की मदद से आप कई लुक्स क्रिएट कर सकती हैं और काफी एक्सपेरिमेंटल हो सकती हैं। इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे की आप पैंट सूट लुक के साथ कोन - कोन सी एक्सेसरीज कैरी कर सकती है। आइए जानते है -

* स्टेटमेंट इयररिंग्स से मिलेगा डिफरेंट लुक :

यह भी एक तरीका है पैंट सूट में खुद को एक्सेसराइज करने का।आप स्टेटमेंट इयररिंग्स के जरिए अपने लुक को बेहद ही डिफरेंट लुक दे सकती हैं। स्टेटमेंट इयररिंग्स में आपको कई तरह के स्टाइल, पैटर्न व कलर मार्केट में बेहद आसानी से मिल जाएंगे। आप भी अपनी पसंद व फेस शेप के अनुसार फ्लोरल डिजाइन से लेकर हार्ट शेप व ज्योमेट्रिकल आदि कई शेप्स को सलेक्ट कर सकती हैं।

* स्टेटमेंट नेकपीस पहनें :

अगर आप पैंट सूट के साथ इनर लेयरिंग में शर्ट पहन रही हैं तो ऐसे में एक्सेसरीज में स्टेटमेंट नेकपीस को पहनकर आप एक बेहद ही यूनिक लुक क्रिएट कर सकती हैं। बिग साइज नेकपीस के साथ पैंट सूट आपको एक स्टेटमेंट लुक देता है। आप इस लुक को पार्टीज में कैरी कर सकती हैं। हालांकि, इस दौरान आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि आप स्टेटमेंट नेकपीस के साथ अन्य एक्सेसरीज को अवॉयड करें, ताकि आपका नेकपीस लुक हाइलाइट हो सके।

* स्टाइल करें स्टड :

पैंट सूट को अगर आप ऑफिस में पहन रही हैं और एक सटल लुक क्रिएट करना चाहती हैं, तो ऐसे में स्टड को स्टाइल करना एक बेस्ट ऑप्शन है। आप अपने पैंट सूट के कलर के अनुसार स्टड को पहन सकती हैं। मसलन, ऑफिस लुक में सिल्वर या गोल्डन टोन स्टड को कैरी किया जा सकता है, जबकि केजुअल आउटिंग्स या बिजनेस मीटिंग के लिए आप पर्ल स्टड के ऑप्शन को चुनें।

* रिंग्स पहनें :

अगर आप पैंट सूट के साथ ऐसी एक्सेसरीज कैरी करना चाहती हैं, जिसे आप किसी भी लुक में स्टाइल कर सके, तो आपको रिंग्स पहनने पर विचार करना चाहिए। हालांकि, आप रिंग के स्टाइल और उसके साइज को लेकर थोड़ा सजग रहना चाहिए। मसलन, अगर आप पार्टी में पैंट सूट के साथ रिंग पहन रही हैं, तो ऐसे में आप बिग साइज कॉकटेल रिंग्स को स्टाइल कर सकती हैं। वहीं, केजुअल्स में एक एलीगेंट लुक कैरी करने के लिए आप गोल्ड या डायमंड रिंग्स को स्टाइल करना चाहिए।

Related News