एक्ट्रेस की सादगी हर किसी को अपनी तरफ खींचती है. मानुषी वेस्टर्न के साथ ट्रेडिशनल लुक भी खूब शेयर करती हैं. मानुषी छिल्लर फैंस के दिलों पर राज करती हैं. अगर आप भी ट्रेडिशनल लुक में स्टाइलिश दिखने का शौक रखती हैं तो ये लेख आपके लिए कारगर है। इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे मानुषी छिल्लर के कुछ ऐसे आउटफिट्स के बारे में जिन्हें अपनाकर आप ट्रेडिशनल लुक में भी स्टाइलिश दिख सकती है। आइए जानते हैं मानुषी के खास ट्रेडिशनल आउटफिट्स जिनको हर कोई कैरी कर सकता है -

* लाइट शेड में अगर आप क्लासी लुक चाहती हैं, तो फिर आपके लिए के बेबी पिंक शेड का अनारकली सूट एक दम परफेक्ट है. इस सूट के दुपट्टे पर भी वाइट कलर की लाइट सी प्रिंट है. इस तरह से सूट को आप किसी भी मौके पर कैरी करके अच्छी दिख सकती हैं।

* ट्रेडिशनल लुक में फैशन चाहती हैं, तो फिर मानुषी छिल्लर का ये लुक आपके लिए एक दम परफेक्ट है. वाइट शेड के इस लहंगे को एक्ट्रेस ने फुल फैशन और स्टाइल के साथ कैरी किया. झालर वाले इस लहंगे को साड़ी लुक दिया गया है. इसके साथ हैवी वर्क का ब्लाउज है और स्टाइल बेल्ट भी है. ये आउटफिट आपको ट्रेडिशनल लुक में भी स्टाइल देगा।

* अक्सर वाइट साड़ी पहनने से महिलाएं कतराती हैं, लेकिन मानुषी की ये वाइट सितारों वाली साड़ी आपके ऊपर एक दम परफेक्ट लगेगी. इस ट्रांसपेरेंट साड़ी के साथ उन्होंने हैवी वर्क का ब्लाउज कैरी किया.इस साड़ी के साथ आप भी बालों का जूड़ा बनाएं।

* ट्रेडिशनल लुक में सिंपल और शोवर दिखने के लिए ये सूट आपके लिए एक सही है. प्रिंटेड अनारकाली के साथ इसमें प्लेन रेड दुपट्टा है. सूट कॉर्टन के कपड़े का है. इस सूट पर पतली सी लेस लगी है. इस सूट को रोजमर्रा में भी कैरी कर सकती हैं।

* किसी की शादी में या फिर घर की पूजा में...अगर आप सिल्क में कुछ ट्राई करना चाहती हैं, तो फिर ये साड़ी बेस्ट है. पिंक शेड की साड़ी पर गोल्डन और ब्लू लाइन का बॉर्डर है. इसके साथ प्लेन गोल्डन कलर का ब्लाउज करी करें. इस साड़ी के साथ बालों का जूड़ा बनाकर लुक पूरा कर सकती हैं।

Related News