इंटरनेट डेस्क। महिलाओं की उम्र चाहे कितनी ही क्यों ना हो जाए तुम्हें हमेशा स्टाइलिश दिखने का जुनून रहता है। वह हमेशा स्टाइलिश देखना चाहती है। अक्सर देखा जाता है कि महिलाएं एक उम्र के बाद यह सोचने लगती है कि अब वह आउटफिट में ऐसा क्या ट्राई करें जो उन्हें इस उम्र में भी फैशन और स्टाइलिश लुक पाने में मदद करे। अगर आप भी ऐसे ही परेशानी से गुजर रही है तो आप दीप्ति नवल के आउटफिट से टिप्स ले सकती है। अपने जमाने की खूबसूरत और नायाब एक्टर्स दीप्ति नवल अपनी एक्टिंग से हर किसी को मदहोश कर देती थी। अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन और स्टाइल के लिए भी दीप्ति नवल जानी जाती थी। दीप्ति नवल के आउटफिट्स से टिप्स लेकर आप 70 प्लस की उम्र में भी स्टाइलिश लुक पा सकती है। आइए इस लेख के माध्यम से जानते हैं दीप्ति नवल के स्टाइलिश आउटफिट के बारे में विस्तार से -

* उम्र के इस पड़ाव पर आकर आप ऑफिस में स्टाइलिश और क्लासी लुक पाना चाहती है तो आप दीप्ति नवल की इस साड़ी से टिप्स ले सकती है दीप्ति नवल की है यह साड़ी ब्लैक और ग्रे कलर की पट्टी वाली यह साड़ी आपके लिए एकदम बेस्ट है। इस साड़ी पर गोल्डन कलर का बॉर्डर बना हुआ है तथा इस साड़ी के साथ उन्होंने प्लेन ब्लैक ब्लाउज पहना हुआ है।

* अगर आप भी डेली यूज़ जाने वाले आउटफिट्स मैं स्टाइलिश लुक पाना चाहती है तो आप दीप्ति नवल इस लोक से टिप्स ले सकती है दीप्ति नवल ने अपने इस लुक में ग्रे शेड के प्लेन स्ट्रेट कुर्ते के साथ वाइट शेड के लूज पैंट को कैरी किया हुआ है। इस लुक को कैरी करने के लिए आप इसके साथ अपनी पसंद का स्टॉल भी कैरी कर सकती हैं।

* अगर आप भी अपनी इस उम्र में किसी शादी या पार्टी में स्टाइलिश देखना चाहती है और आप आउटफिट को लेकर कंफ्यूजन है तो आप दीप्ति नवल के इस लुक को ट्राई कर सकती हैं। दीप्ति नवल ने अपने इस लुक में सिल्क के सूट को केरी किया हुआ है। बादामी शेड के लांग कुर्ते के साथ आप भी मैचिंग का ही स्टोल कैरी करें। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को बंद में बांधे।

* उम्र तक पहुंचते-पहुंचते महिलाएं लाइट कलर के आउटफिट पहनना ज्यादा पसंद करने लगती है अगर आप भी लाइट कलर में स्टाइलिश लुक पाना चाहती है तो दीप्ति नवल की तरह आप भी ऑफ वाइट साड़ी कैरी कर सकती है। इस साड़ी में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए इसके साथ मैचिंग का हैंडबैग जरूर कैरी करें।

Related News